डेट पर बिल भरने को लेकर नव्या ने पूछा नानी से सवाल, जया बच्चन बोलीं - 'बेवकूफ हैं वो लड़कियां...'
Advertisement
trendingNow12124402

डेट पर बिल भरने को लेकर नव्या ने पूछा नानी से सवाल, जया बच्चन बोलीं - 'बेवकूफ हैं वो लड़कियां...'

Jaya Bachchan News: नव्या नवेली नंदा के शो में नानी जया बच्चन ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा कि वो सुर्खियों में आ गई हैं. पुरुषों और रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए जया बच्चन ने डेट का खुद बिल भरने वाली लड़कियों पर कमेंट किया है.

डेट पर बिल भरने को लेकर नव्या ने पूछा नानी से सवाल, जया बच्चन बोलीं - 'बेवकूफ हैं वो लड़कियां...'

Jaya Bachchan News: जया बच्चन हमेशा वो बात सामने रखती दिखती हैं, जो उनके मन में होती है. फिर चाहे मुद्दा कोई भी हो. नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट के दौरान भी उनकी अलग-अलग मुद्दों पर राय जानने को मिलती है. हाल ही में उन्होंने 'व्हाट द हेल नव्या' के नए एपिसोड में 'माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन' टॉपिक पर बात की. इस दौरान जब नव्या ने महिलाओं की आजादी और डेट पर बिल भरने की बात की, तो जया ने इसे 'बेवकूफ' बताया. आइए जानते हैं उनका पूरा कमेंट.

डेट का बिल भरने पर जया बच्चन का कमेंट 

नव्या नवेली नंदा हमेशा वीमेन एम्पावरमेंट की बात करती दिखती हैं. पॉडकास्ट के नए एपिसोड में भी वो महिलाओं की आजादी पर बोल रही थीं. आगे बात करते हुए वो कहती हैं कि अगर लड़की डेट पर जा रही है तो वो अपना बिल खुद भर दे तो कुछ लोग नाराज हो जाते हैं. इसी को सुन जया कहती हैं, "वो महिलाएं कितनी बेवकूफ हैं. पुरुषों को डेट का बिल भरने देना चाहिए." जया कमेंट करने के बाद हंसने लग जाती हैं. इसके बाद नव्या कहती हैं कि लड़कों को लड़कियों के लिए दरवाजा खोलने जैसे काम नहीं करने चाहिए, वो खुद कर सकती हैं. 

अगस्त्य नंदा ने कही ये बात 

आगे बात करते हुए अगस्त्य नंदा भी मुद्दे पर अपना प्वाइंट रखते हैं. वो कहते हैं कि मुझे नहीं लगता एक लड़की के लिए दरवाजा खोलना गलत है. अगर कोई हेल्प करने के मकसद से आराम से दरवाजा खोल रहा तो उसमें कोई बुराई नहीं है. इसके बाद अगस्त से नव्या पूछती हैं कि क्या किसी लड़की ने तुम्हें ऐसा करने से मना किया है, जिसके जवाब में वो कहते हैं नहीं. 

वहीं, श्वेता बच्चन अगस्त को कहती हैं कि तुम बहुत सेंसटीव हो, तो अगस्त्य कहते हैं कि मैं सिर्फ उन्हीं लोगों के सामने इमोशनल होता हूं, जिनके मैं बहुत करीब हूं.  

Trending news