Video: पैप्स को देख मुस्कुराईं जया बच्चन, तो हिल गए फैंस; बोले- ये तो सोने पर सुहागा है
Advertisement
trendingNow12140890

Video: पैप्स को देख मुस्कुराईं जया बच्चन, तो हिल गए फैंस; बोले- ये तो सोने पर सुहागा है

Jaya Bachchan का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जया बच्चन ने पैप्स को देखकर ऐसे रिएक्ट किया कि वीडियो बवाल मचा रहा है. देखिए आखिर क्या है इस वीडियो में जो सबका ध्यान खींच रहा है.

 

जया बच्चन

Jaya Bachchan Video: पैपराजी पर हमेशा गुस्सा करने वाली जया बच्चन (Jaya Bachchan) का लेटेस्ट वीडियो फैंस के होश उड़ा रहा है. ये वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का है. वीडियो में जया बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं. आमतौर पर पैपराजी के पोज के लिए कहने पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो को देखने के बाद फैंस को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है.

जया बच्चन का बदला अंदाज
इस वीडियो में जया बच्चन लाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने कंधे पर शॉल डाली है और बालों को बन बनाकर गले में हैवी हार पहना है. जया जैसे ही कैमरे के सामने आती हैं तो अमूमन नाराज ही दिखती हैं. लेकिन इस बार जया बच्चन का अंदाज बिल्कुल बदला-बदला सा दिखा. 

 

 

जया जैसे ही कार से नीचे उतरकर आगे की तरफ बढ़ीं तो पैपराजी उनका नाम लेकर चिल्लाने लगे. लेकिन इस बार जया जैसे ही पैप्स के कैमरे के सामने से गुजरी तो पैप्स उनसे फोटो के लिए कहने लगे. जया ने एक बार कैमरे की तरफ देखा और मुस्कुराते हुए आगे की तरफ बढ़ गईं. एक्ट्रेस का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. 

फैंस हो गए हैरान
जया बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इतना ही नहीं यूजर्स इस वीडियो पर भर-भरके कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'वाह भाई...इन्होंने कुछ बोला नहीं. मुस्कुराई हुई भी. ये तो सोने पर सुहागा है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'मत चिल्लाना वरना अभी भड़क जाएंगी.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'इन्होंने कुछ बोला ही नहीं ऊपर से मुस्कुराई.' चौथे ने लिखा- 'इन्हें क्या हो गया?'

 

 

Trending news