OTT Releases This Week: ओटीटी पर नहीं होगी एंटरटेनमेंट की कमी, आ गईं ये धांसू फिल्में और सीरीज
Advertisement
trendingNow11882007

OTT Releases This Week: ओटीटी पर नहीं होगी एंटरटेनमेंट की कमी, आ गईं ये धांसू फिल्में और सीरीज

New Releases on OTT: इस हफ्ते ओटीटी पर मनोरंजन की डोज डबल होने वाली है क्योंकि एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं. ट

OTT Releases This Week: ओटीटी पर नहीं होगी एंटरटेनमेंट की कमी, आ गईं ये धांसू फिल्में और सीरीज

New Releases on OTT This Week: सितंबर का तीसरा हफ्ता मनोरंजन के लिहाज से खूब गुलजार होने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते ना सिर्फ थियेटर बल्कि ओटीटी पर कई सीरीज और फिल्में रिलीज को तैयार हैं जो आपकी एंटरटेनमेंट के डोज को और बढ़ा देगी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक ओटीटी पर आपके लिए खास लेकर आई हैं. तो चलिए बताते हैं कि ओटीटी की दुनिया में इस हफ्ते आपके लिए क्या है खास.

जवान आप देख चुके हैं और इस हफ्ते अगर आप घर पर बैठकर ओटीटी का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए काफी कुछ है. 

जाने जान (Netflix)
सबसे पहले बात इसी हफ्ते रिलीज हुई क्राइन थ्रिलर मिस्ट्री जाने जान की करते हैं. जिसमें करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था और अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है. अगर आप सस्पेंस से भरी फिल्मों के शौकीन हैं तो इसे देख सकते हैं. ये पहला मौका है जब करीना ओटीटी पर आई हैं. 

सेक्स एजुकेशन 4 (Netflix)
नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज हुई सेक्स एजुकेशन सीजन 4 भी आपके लिए बेहतर ऑप्शन है. अगर आप इंग्लिश फिल्मों के शौकीन हैं और सेक्स एजुकेशन सीरीज के तीन सीजन चुके हैं तो अब चौथा सीजन भी नेटफ्लिक्स पर तैयार है. 

लव अगेन (Netflix)
नेटफ्लिक्स पर 20 सितंबर को रिलीज हो चुकी है लव अगेन. जिसमे लीड रोल में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और सेम हैं. यूं तो ये फिल्म मई में ही थियेटर में आ चुकी थी लेकिन अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. 

स्पाई किड्स आर्मगेडन (Netflix)
नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते मनोरंजन में कोई कमी नहीं है लिहाजा बच्चों के लिए भी इस हफ्ते काफी कुछ खास है. स्पाई किड्स आर्मगेडन 22 सितंबर को रिलीज हो रही है जिसे आप वीकेंड पर बच्चों के साथ देखकर फैमिली पल इन्जॉय कर सकते हैं.   
 
   

Trending news