आखिर बंगला छोड़ फ्लैट में क्यों रह रहे हैं इमरान खान? कुकिंग-सफाई समेत खुद करते हैं सारे काम
Advertisement
trendingNow12213094

आखिर बंगला छोड़ फ्लैट में क्यों रह रहे हैं इमरान खान? कुकिंग-सफाई समेत खुद करते हैं सारे काम

Imran Khan: इमरान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. बॉलीवुड छोड़ने के बाद वो नयी जिंदगी जी रहे हैं. 

आखिर बंगला छोड़ फ्लैट में क्यों रह रहे हैं इमरान खान? कुकिंग-सफाई समेत खुद करते हैं सारे काम

Imran Khan: इमरान आजकल चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ही उनसे जुड़े कई अपडेट वायरल हो रहे थे. ऐसा भी कहा जा रहा था कि अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करण जौहर के फ्लैट में किराए पर रह रहे हैं. अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान इन सभी सवालों का जवाब दिया. साथ ही बताया कि उन्होंने अपने दादा का बंगला क्यों छोड़ दिया है. 

लाइमलाइट से दूर कैसी जिंदगी जी रहे हैं इमरान? 

इमरान खान ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को इंटरव्यू दिया. उन्होंने बताया कि वो पिछले 5 पांच सालों से नयी जगह पर रह रहे हैं. इस घर में वही सामान मौजूद है, जिसकी अभिनेता को जरूरत है. जैसे टीवी, एक सोफा और तीन प्लेट. घर को वेक्यूम क्लीनर की मदद से वो खुद साफ करते हैं और अपने बर्तन भी खुद क्लीन करते हैं. बाहरी दिखावे से बचकर इमरान वो काम करना चाहते हैं, जिससे उन्हें हकीकत में खुशी मिलती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब 40 साल पहले वोट डालने पहुंचे थे ऋषि कपूर, अनसीन फोटो में बहुत अलग नजर आए रणबीर के पापा

खुद करते हैं अपना काम

सफाई और बर्तन के अलावा वो बाकी काम भी खुद करना पसंद करते हैं. उन्होंने बताया कि वो रोज का नाश्ता खुद बनाते हैं. हालांकि, दोपहर और रात का खान इमरान की मां  भेज देती हैं.  साथ ही वो अपने अंडरआर्म्स के बालों को भी खुद क्लीन करते हैं. 

क्या AR Rahman ने नहीं कंपोज किया 'जय हो'? राम गोपाल वर्मा ने खोला ऑस्कर विनिंग गाने से जुड़ा राज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'कट्टी-बट्टी' के बाद छोड़ा बॉलीवुड

इमरान खान ने ढेर सारे प्रोजेक्ट पर काम किया. फिल्म 'कट्टी-बट्टी' की असफलता के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ी. उनका विचार नहीं था, लेकिन समय के साथ खुद-ब-खुद चीजें उसी दिशा में चली. बता दें कि अली जफर और कैटरीना कैफ के साथ अभिनेता को ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में देखा गया था. इसके अलावा भी उन्होंने इंडस्ट्री के कई सितारों के साथ काम किया. 

Trending news