Saba Azad Troll: रैंप वॉक करते हुए ऐसे झूमी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद हो गईं ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- कौन सा नशा किया है?
Advertisement
trendingNow11911664

Saba Azad Troll: रैंप वॉक करते हुए ऐसे झूमी ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद हो गईं ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- कौन सा नशा किया है?

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. सबा वीडियो में रैंप वॉक पर ऐसे झूमते हुए दिखीं कि वो मिनटों में ट्रोल हो गईं. देखिए सबा आजाद का ये वायरल वीडियो और पढ़िए लोगों ने इस वीडियो को देखकर किस तरह से रिएक्ट किया.

सबा आजाद का वायरल रैंप वॉक डांस वीडियो

Hrithik Roshan GF Saba Troll: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने दिल्ली फैशन वीक में रैंप पर जैसे ही उतरीं तो उनका लुक और डांस लोगों के होश उड़ा रहा है. सबा को रैंप पर इस तरह से झूमते हुए देख कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें देखकर हक्का बक्का रह गए और उनकी इस तरह की हरकतों को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाया जा रहा है. 

क्या है वायरल वीडियो में?
दिल्ली में आयोजित इस फैशन शो में सबा आजाद (Saba Azad) के अलावा कई सेलेब्स पहुंचे थे. जिसमें करिश्मा कपूर, कल्कि केकलां के अलावा कई और सितारे दिखे. लेकिन जैसे ही सबा आजाद रैंप पर आईं तो उनका वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सबा ने जैसे ही रैंप पर एंट्री मारी तो उन्होंने वॉक करने के दौरान डांस करना शुरू कर दिया. सबा के चेहरे के एक्सप्रेशन और वो जिस तरह से रैंप पर झूम रही थी, उसे लेकर कई लोगों ने उनके इस जबरदस्त कॉन्फिडेंस की तारीफ की तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. देखिए सबा का वो वायरल वीडियो...

 

 

हो रहीं ट्रोल
सबा का रैंप पर झूमते हुए वीडियो वायरल होने के बाद कई ट्रोलर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्रोलर ने लिखा-' ऐसा लग रहा है कि रानू मंडल को तैयार कर दिया गया हो.' दूसरे ट्रोलर ने लिखा- 'इसको माता आ गई है क्या?  तीसरे ट्रोलर ने लिखा- कौन सा नशा किया है इसने?' चौथे ट्रोलर ने लिखा- 'इस आंटी को दौरा पड़ गया है क्या.'

कौन है सबा?
सबा आजाद ने बॉलीवुड में फिल्म 'दिल कबड्डी' से डेब्यू किया था. एक्ट्रेस होने के अलावा सबा म्यूजीशियन और सिंगर भी हैं. इतना ही नहीं सबा आजाद प्रोफेशनल डांसर भी है. खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद बीते एक साल से रिलेशनशिप में है. हालांकि दोनों एक दूसरे को केवल अच्छा दोस्त बताते हैं और आए दिन कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते हैं.

Trending news