रुपाली गांगुली के बाद शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12238053

रुपाली गांगुली के बाद शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, Video वायरल

Shekhar Suman से जुड़ी बड़ी खबर है. एक्टर ने दिल्ली हेडक्वाटर में बीजेपी का दामन थाम लिया है. इस मौके पर एक्टर काफी खुश दिखे. खास बात है कि वो हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में दिखे.

शेखर सुमन

Shekhar Suman Joins BJP: 'हीरामंडी' में हाल में नजर आए एक्टर शेखर सुमन ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. एक्टर ने बीजेपी का दामन दिल्ली में बीजेपी के हेडक्वाटर में थामा. इस मौके पर सिंपल सी व्हाइट प्रिटेंड शर्ट में नजर आए. इस मौके पर शेखर सुमन ने कहा कि 'मैं सकारात्मक सोच के साथ भाजपा में आए हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश जिस तरह से विकास कर रहा है, उस प्रवाह में शामिल होना हर हिंदुस्तानी का फर्ज है. मेरे दिमाग में सिर्फ देश का ख्याल है.'

बीजेपी में शामिल हुए शेखर सुमन
न्यूज एंजेसी एएनआई ने शेखर सुमन का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के जनरल सेक्रेटरी विनोद तावड़े एक्टर का पार्टी में वेलकम करते दिखे. वीडियो में एक्टर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

विवाद में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म Jolly LLB 3, शूटिंग पर रोक लगाने की मांग

हीरामंडी में बनें नवाब

खास बात है कि शेखर सुमन इन दिनों 'हीरामंडी' सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें एक्टर लाहौर के नवाब के किरदार में हैं जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. ऐसे में इस सक्सेस के बाद बीजेपी में शामिल होना, वो भी लोकसभा चुनाव के दौरान, अपने आप में बड़ी बात है.

Bollywood News Live: विवाद में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म Jolly LLB 3, दीपिका पादुकोण कहां एन्ज्वॉय कर रहीं प्रेग्नेंसी?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

इस सीन की वजह से बटोरी थी चर्चा
'हीरामंडी' सीरीज में शेखर सुमन का दिल मलिका जान के पास था. ये वही मलिका जान हैं जो पूरी 'हीरामंडी' की जान थीं, यानी की मनीषा कोईराला. फिल्म में शेखर का एक एडल्ट सीन काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. इस बारे में जूम से बात करते हुए एक्टर ने कहा था- 'ये सीन फिल्म की ओरिजनल कहानी का हिस्सा नहीं था. लेकिन संजय लीला भंसाली ने जब सेट पर इस सीन के बारे में बताया तो सभी लोग शॉक्ड हो गए थे. एक्टर ने कहा कि उन्होंने इस सीन को एक टेक में ही कर दिया था जिससे वहां मौजूद सभी लोग काफी ज्यादा इंप्रेस हो गए थे.' 

 

Trending news