गांजे के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं Gigi Hadid, जेल से छूटने के बाद शेयर की ऐसी तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11786066

गांजे के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं Gigi Hadid, जेल से छूटने के बाद शेयर की ऐसी तस्वीरें

Gigi Hadid Controversy: गिगी ने गिरफ्तारी पर इंस्टाग्राम का सहारा लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की. उन्होंने केमैन आइलैंड्स पर ली गई अपनी हॉलिडे फोटोज और वीडियो शेयर किए और लिखा,अंत भला तो सब भला.

गांजे के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं Gigi Hadid, जेल से छूटने के बाद शेयर की ऐसी तस्वीरें

Gigi Hadid Arrested: सुपरमॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस गिगी हदीद (Gigi Hadid) को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. सुपरमॉडल केमैन आइलैंड में छुट्टियां मनाकर लौट रही थीं जब कस्टम विभाग को उनके सामान में ड्रग्स के साथ पकड़ा. यह घटना पिछले हफ्ते की है. गीगी को इस घटना के तुरंत बाद जमानत भी मिल गई थी और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. खबर सामने आने के बाद, गिगी ने गिरफ्तारी पर इंस्टाग्राम का सहारा लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की. उन्होंने केमैन आइलैंड्स पर ली गई अपनी हॉलिडे फोटोज और वीडियो शेयर किए और लिखा,अंत भला तो सब भला.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

पोस्ट में सबसे पहले गिगी बिकिनी पहने और समुद्र के किनारे दोस्त के साथ धूप का आनंद लेते हुए एक वीडियो दिखाया गया है. इसके बाद उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वह पीले रंग की बिकिनी पहने धूप सकती नजर आ रही थीं. एक यूजर ने लिखा,"मुझे यह सोचकर अच्छा लग रहा है कि वह जमानत मिलने के बाद यह पोस्ट कर रही हैं. लोकल न्यूज आउटलेट केमैन मार्ल रोड के अनुसार, गिगी हदीद और उनका दोस्त एक निजी विमान से केमैन द्वीप पहुंचे. इसीदौरान कस्टम अधिकारियों को उनके सामान में गांजा और नशे की चीजें मिलीं, जिसके कारण उन्हें गांजा रखने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

 

प्रिजनर डिटेंशन सेंटर में ले जाने के बाद, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. दो दिन बाद 12 जुलाई को वे अदालत में पेश हुए,अपना जुर्म कबूल किया. दोनों पर 1,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया. उन पर कोई और अतिरिक्त आरोप नहीं था.उनके स्पोक्सपर्सन ने ई! न्यूज को बताया, गिगी मेडिकल लाइसेंस के साथ NYC में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ ट्रेवल कर रही थीं. यह 2017 से ग्रैंड केमैन में मेडिकल यूज के लिए भी लीगल है. गिगी का रिकॉर्ड साफ़ है और जेल से छूटने के बाद उन्होंने अपना हॉलिडे एंजॉय किया. 

Trending news