शादी के बाद पति ने नहीं करने दी एक्टिंग, Genelia Deshmukh ने बताया पूरा सच
Advertisement
trendingNow11787959

शादी के बाद पति ने नहीं करने दी एक्टिंग, Genelia Deshmukh ने बताया पूरा सच

जेनेलिया देशमुख ने अपनी एक्टिंग करियार को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि रितेश ने उन्हें कभी भी एक्टिंग से नहीं मना किया है वो उनका फैसला है. 

शादी के बाद पति ने नहीं करने दी एक्टिंग, Genelia Deshmukh ने बताया पूरा सच

Genelia Deshmukh: जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक मानी जाती हैं. दोनों का प्यार जगजाहिर है लेकिन इसके बावजूद रितेश देशमुख पर एक चीज को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं और वो है अपनी पत्नी जेनेलिया की एक्टिंग करियर को लेकर. हाल ही में एक्ट्रेस से ये सवाल पूछा गया कि क्या रितेश ने उन्हें एक्टिंग करने से मना किया है जिसका जवाब एक्ट्रेस ने देते हुए कहा कि वो उनका फैसला है कि उन्हें एक्टिंग करनी है या नहीं. जेनेलिया को लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर देखा गया. उन्होंने हाल ही में मराठी हिट वेद में रितेश के साथ काम किया है. 

2012 में रचाई शादी

जेनेलिया और रितेश की जोड़ी को पहली बार फिल्म तुझे मेरी कसम में साथ देखा गया था. उन्होंने साल 2012 में एक दूसरे से शादी रचाई थी. हालांकि शादि से पहले दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में लंबे वक्त तक थे लेकिन इस बात की भनक भी उन्होंने दुनिया को नहीं लगने दी. शादी के दो साल बाद ही उन्हें उनका पहला बच्चा हुआ जिसका नाम रियान है वहीं दूसरा बच्चा उन्हें साल 2016 में हुआ जिसका नाम उन्होंने राहिल देशमुश रखा.

इस फिल्म में आएंगी नजर

जेनेलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, "मुझे यकीन हैलो ग जो कहना चाहते हैं वह कहते हैं लेकिन सच तो यह है कि मैंने फैसला किया आज तक.. जैसे लोग कहते हैं 'तुम ज्यादा क्यों नहीं काम करती?' मुझे नहीं लगता कि मैं इतना काम कर सकती हूं  मुझे अपने बच्चों के साथ रहने का पूरा आनंद लेती हूं.' बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रेंट की करे तो वो जल्द ही अलेया सेन की फिल्म ट्रायल पीरियड में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जेनेलिया के अलावा शक्ति कपूर, गजराज राव, शीबा चड्डा और जिदान ब्रेज़ भी हैं. इस फिल्म को 21 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. 

Trending news