Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...'
Advertisement
trendingNow12226594

Dharmendra को हुआ पछतावा! शेयर की पिता और बेटे सनी देओल के साथ फोटो, लिखा- 'काश! मां बाप को...'

Dharmendra Photos: धर्मेंद्र ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें धर्मेंद्र अपने पिता और बेटे सनी देओल के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. फोटो से ज्यादा धर्मेंद्र के कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

धर्मेंद्र

Dharmendra and Sunny Deol Photo Viral: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र 88 साल के हो चुके हैं. फिर भी वह फिल्मों में अपना दम दिखा रहे हैं. एक लंबा और सक्सेसफुल करियर एन्जॉय करने के बावजूद आज भी धर्मेंद्र फिल्मों में अपना दम दिखा रहे हैं. सिर्फ फिल्मों ही नहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल पर मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र ने हाल ही में एक फोटो ट्वीटर पर शेयर की है, जिसके साथ दिग्गज एक्टर ने कैप्शन भी लिखा है. धर्मेंद्र की फोटो के साथ-साथ उनका कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

धर्मेंद्र की फोटो वायरल

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में धर्मेंद्र, अपने पिता और बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ कैमरा की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'काश! मां-बाप को और वक्त दिया होता!' धर्मेंद्र की लेटेस्ट फोटो और कैप्शन दोनों ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. पिता और बेटे के साथ फोटो पोस्ट करने से पहले धर्मेंद्र ने एक इमोशनल पोस्ट के साथ लीजेंड दिलीप कुमार को याद किया था. 

Akshay Kumar संग धमाल मचाने के लिए आफताब शिवदासानी तैयार, मल्टीस्टारर फिल्म में हुई एंट्री; Photos की शेयर 

धर्मेंद्र की फिल्में 

88 की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) बॉलीवुड में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र आखिरी बार स्लिवर स्क्रीन पर साल 2024 के फरवरी में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से पहले धर्मेंद्र रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी' की प्रेम कहानी में रणवीर के किरदार के दादा के रोल में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

वो सुपरहिट फिल्म... जिससे दौरान गहरी हो गई थी गुलजार और आर डी बर्मन की दोस्ती; लोग मूवी के गानों पर हाथ बैठे थें दिल
 

Trending news