शाहरुख खान की वो फिल्म... जिससे सलमान खान की वजह से कट गया था ऐश्वर्या राय का पत्ता
Advertisement
trendingNow12183065

शाहरुख खान की वो फिल्म... जिससे सलमान खान की वजह से कट गया था ऐश्वर्या राय का पत्ता

Bollywood Retro: शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब किंग खान ने सलमान खान की वजह से अपनी एक हिट फिल्म से ऐश्वर्या का पत्ता काट दिया था. चलिए बताते हैं क्या है ये पूरा किस्सा और कौनसी है वो फिल्म?

शाहरुख खान की वो फिल्म... जिससे सलमान खान की वजह से कट गया था ऐश्वर्या राय का पत्ता

Aishwarya Rai Was Out From Shah Rukh Khan Film: शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने एक साथ 'देवदास', 'मोहब्बतें' और 'जोश' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच ऐसा विवाद पैदा हुआ कि शाहरुख की कई फिल्मों से ऐश्वर्या का पत्ता ही कट गया और इस विवाद का कराण कोई और नहीं बल्कि सलमान खान थे. जैसा की सभी जानते हैं कि एक समय था, जब सलमान और ऐश्वर्या का नाम साथ में जुड़ा था. 

हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के रिश्ता का दर्दनाक अंत हुआ और उसका असर ऐश्वर्या पर सबसे ज्यादा पड़ा. इतना ही नहीं, आगे चलकर इसका असर विवेक ओबेरॉय के करियर पर भी देखने को मिलता था. खैर, आज हन यहां शाहरुख खान की उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या को बाहर कर दिया गया था और इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. हालांकि, ये खुलासा सभी के लिए हैरान कर देने वाला था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

इस फिल्म से बाहर हुई थीं ऐश्वर्या राय

दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म 'चलते चलते', जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी,  में किंग खान के साथ रानी मुखर्जी नजर आई थीं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था. ये वो समय था जब ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता बहुत बुरे दौर से गुजर रहा था. बताया जाता है कि उस समय सलमान अक्सर ही ऐश्वर्या की फिल्म के सेट पर आकर गुस्सा जाहिर किया करते थे. इसके चलते ही शाहरुख ने उनको फिल्म से बाहर करने का फैसला लिया था. 

आमिर खान की 'लगान' ने तोड़ा था बॉलीवुड के इतिहास का ये रिकॉर्ड, बड़ी संख्या में कास्ट किए गए थे...

कई और फिल्म से कटा था पत्ता

केवल 'चलते चलते' ही नहीं... ऐसी 5 फिल्में थी, जिनमे से ऐश्वर्या राय को बाहर कर दिया गया था, जिनमें 'वीर जारा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी शामिल थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार प्रीति जिंटा द्वारा निभाया गया था. अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था, 'हां, एक समय पर कुछ फिल्मों में हमारे (शाहरुख के साथ) काम करने की बातें चल रही थीं, लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि मुझे उन फिल्मों से निकाल दिया गया. मुझे पता भी नहीं कि ऐसा क्यों हुआ था'. 

Trending news