जेल में कैसे बीते थे 28 दिन, कैसे होते हैं कैदी, Rhea Chakraborty ने तीन साल बाद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11932141

जेल में कैसे बीते थे 28 दिन, कैसे होते हैं कैदी, Rhea Chakraborty ने तीन साल बाद किया खुलासा

Rhea Chakraborty Reveals facts about Jail: रिया ने कहा कि आप जेल के भीतर आपकी पहचान सिर्फ एक नंबर से होती है, जो आपको दिया जाता है. आप जेल में होते ही इसलिए है क्योंकि समाज ने आपको अस्वीकार किया है. 

जेल में कैसे बीते थे 28 दिन, कैसे होते हैं कैदी, Rhea Chakraborty ने तीन साल बाद किया खुलासा

Rhea Chakraborty Shares Jail Experience: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में रिया ने 2020 में जेल में रहने के अपने अनुभवों को साझा किया है. आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती को 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. एक्ट्रेस पर आरोप लगे थे कि वे दिवंगत एक्टर के लिए ड्रग्स की खरीदी करती थीं. वहीं,सुशांत के घरवालों ने तो यहां तक आरोप लगाए थे कि रिया ही सुशांत की मौत की जिम्मेदार थीं. बहरहाल, आते हैं अब उस इंटरव्यू पर जिसमें रिया ने जेल में रहने के दौरान के अनुभवों को साझा किया है. 

fallback

जेल में आप सिर्फ एक नंबर होते हैं - रिया 

रिया ने कहा कि आप जेल के भीतर आपकी पहचान सिर्फ एक नंबर से होती है, जो आपको दिया जाता है. आप जेल में होते ही इसलिए है क्योंकि समाज ने आपको अस्वीकार किया है. रिया ने आगे कहा कि जेल में उन्हें वहां रखा गया गया था जहां अंडर ट्रायल कैदियों को रखा जाता है. रिया कहती हैं कि जेल में उन्हें ऐसी कई अंडरट्रायल महिला कैदी मिलीं जो आरोपी थीं लेकिन उन्हें दोषी करार नहीं दिया गया था. 

fallback

जेल में मिले दुनिया के सबसे खुश लोग 

रिया की मानें तो जेल में रहने के दौरान इन महिलाओं से बातचीत के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा जैसे इन महिलाओं ने छोटी-छोटी बातों में खुशी तलाशना सीख लिया था. रिया के अनुसार, इन महिलाओं को इस बात में भी खुशी मिलती थी कि संडे को खाने में समोसा मिलेगा या कोई उनके लिए डांस कर रहा है. रिया कहती हैं कि इन महिलाओं को पता था कि खुशी के पलों को कैसे तलाशना है और उन्हें कैसे थामे रखना है. एक्ट्रेस के अनुसार, उन्हें जेल में दुनिया के सबसे खुश लोग मिले लेकिन बेशक उनके लिए जेल में बिताया गया समय नर्क के समान भी था. बताते चलें कि रिया ने हाल ही में टीवी रियलिटी शो रोडीज से छोटे पर्दे पर कमबैक किया है.

Trending news