Karan Johar: दोस्त हो तो ऐसा; फराह खान ने कहा-Diwali के लिए नहीं हैं कपड़े, तो करण जौहर ने भेज दिया...
Advertisement
trendingNow11944819

Karan Johar: दोस्त हो तो ऐसा; फराह खान ने कहा-Diwali के लिए नहीं हैं कपड़े, तो करण जौहर ने भेज दिया...

Farah Khan: पिछले दिनों खबर थी कि फराह खान अपनी अगली फिल्म प्लान कर रही हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ. अब एक वीडियो में उन्होंने बताया कि मैंने करण जौहर से कहा कि दिवाली पर पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं. तब देखिए करण जौहर ने क्या किया...

 

Karan Johar: दोस्त हो तो ऐसा; फराह खान ने कहा-Diwali के लिए नहीं हैं कपड़े, तो करण जौहर ने भेज दिया...

Bollywood Friends: बॉलीवुड में सिर्फ ऐसे ही लोग नहीं हैं, जो एक-दूसरे से जलते हैं. पीठ-पीछे बुराई करते हैं. कुछ दोस्तियां भी यहां कमाल की हैं. करण जौहर पर भले ही नेपोटिज्म (Nepotism) के आरोप लगते हैं, लेकिन इतना जरूर है कि वजह जिससे दोस्ती करते हैं, उसके साथ हर हाल में खड़े रहते हैं. आज ही इसका एक नमूना निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने पेश किया. फराह और करण बहुत अच्छे दोस्त हैं. यह बात सब जानते हैं. फराह ने आज सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर करके सबको हैरान कर दिया, जिसमें उन्होंने करण जौहर की दरियादिली बताई. फराह ने वीडियो (Farah Khan Video) में बताया कि करण से उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि इस दिवाली (Diwali 2023) पर उनके पास पहनने को कपड़े नही हैं.

हो सकती है फिल्म शूट
फराह खान ने शनिवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम (Farah Khan Instagram) पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि देखिए कैसे दोस्त करण जौहर ने उन्हें ‘बिगाड़’ दिया है. फराह ने बताया है कि हाल में उन्होंने करण से कहा कि इस दिवाली पर पार्टी (Diwali Party) में पहनने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है, तो करण ने एक स्टाइलिस्ट के साथ उनके घर ढेर सारी ड्रेसें भिजवा दीं. क्लिप में फराह अपने कपड़े से भरे कमरे को दिखाते हुए क्लिप में कहा कि मैंने तो मैंने करण जौहर से कहा कि मेरे पास दिवाली के लिए पहनने के लिए कुछ नहीं है और उन्होंने यह किया है. उन्होंने स्टाइलिस्ट एका लखानी को मेरे घर भेजा है और जरा देखो! ये इतने सारे कपड़े लाए हैं कि इन ड्रेसों के साथ मैं एक पूरी फिल्म शूट कर सकती हूं.

बड़े दिलवाले दोस्त
वीडियो में फराह खान को स्टाइलिस्ट से कहा कि मुझे तो पार्टी के लिए केवल एक ड्रेस की जरूरत थी. इस पर एकता लखाने ने जवाब दिया कि फराह अपना बहुत सारा वजन कम करने के बाद वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस पर फराह ने कहा कि इसीलिए मैं यह रील शूट कर रही हूं. धन्यवाद! और कुछ कहने की जरूरत नहीं है. फराह ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, तो लोगों ने उनकी और करण की दोस्ती की तारीफें करनी शुरू कर दी. लोगों ने कहा कि फराह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें शाहरुख खान और करण जौहर जैसे दयालु और बड़े दिल वाले दोस्त मिले हैं. किसी ने कहा कि काश हमारे दोस्त भी ऐसे होते.

Trending news