Animal की रिलीज से पहले Bobby Deol ने 'अपने 2' पर दिया बड़ा अपडेट, बोले- हम अपनी तरफ से...
Advertisement
trendingNow11916273

Animal की रिलीज से पहले Bobby Deol ने 'अपने 2' पर दिया बड़ा अपडेट, बोले- हम अपनी तरफ से...

Bobby Deol Movies: बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. बॉबी देओल का कहना है कि अभी तो स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

बॉबी देओल

Bobby Deol on Apne 2: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल बीते कुछ समय से एनिमल में अपने ग्रे-शेड अवतार को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. एनिमल (Animal Movie) के टीजर में भले बॉबी देओल की एक झलक थी लेकिन वह पूरी लाइमलाइट लूटने के लिए काफी थी. वहीं एनिमल की चर्चाओं के बीच बॉबी देओल (Bobby Deol Films) ने देओल होम प्रोडक्शन की फिल्म 'अपने 2' (Apne 2 Film) को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर कर डाला है. बॉबी देओल का कहना है कि वह लोग अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं. और फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है...!

'अपने 2' पर बॉबी देओल ने कही ये बात

बॉबी देओल (Bobby Deol Movies) ने हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने देओल होम प्रोडक्शन्स की फिल्म अपने 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है, जिसने फैंस में एक्साइटमेंट जगा दी है. बॉबी देओल से इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि 'यमला पगला दीवाना' या 'अपने' में फैंस ने देओल फैमिली को एक साथ पर्दे पर देख खूब प्यार दिया था. तो अब तीनों साथ में कब नजर आने वाले हैं. इस सवाल के जवाब में बॉबी ने कहा- 'हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अपने 2 बने और उस तरह की फिल्मों को हम ज्यादा से ज्यादा करें. फिलहाल अपने 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, जब भी अच्छी स्क्रिप्ट आएगी हम साथ नजर आएंगें.' 

बॉबी देओल का वर्कफ्रंट

बॉबी देओल (Bobby Deol Animal Movie) एक लंबे समय के बाद एनिमल से बड़े पर्दे से वापसी कर रहे हैं. बॉबी देओल रेस 3, आश्रम वेब सीरीज के बाद अब एनिमल में ग्रे-शेड अवतार दिखाते नजर आने वाले हैं. एनिमल में बॉबी देओल के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Trending news