Shreyas Talpade Birthday: 12 साल पहले कैटरीना कैफ के प्यार में पागल थे श्रेयस तलपड़े, सताता था सैफ अली खान से पिटने का डर
Advertisement
trendingNow12081374

Shreyas Talpade Birthday: 12 साल पहले कैटरीना कैफ के प्यार में पागल थे श्रेयस तलपड़े, सताता था सैफ अली खान से पिटने का डर

Shreyas Talpade Birthday: बॉलीवुड से लेकर मराठी सिनेमा के बड़े एक्टर श्रेयस तलपड़े पिछले कुछ दिनों से तबीयत की वजह से चर्चा में हैं. आइए उनके बर्थडे पर आपको फनी किस्सा सुनाते हैं. जब खुद श्रेयस तलपड़े ने अपने क्रश की बातचीत की थी तो पत्नी को लेकर भी कई बातें बताई थीं.

श्रेयस तलपड़े

बॉलीवुड से मराठी सिनेमा तक खूब नाम कमाने वाले श्रेयस तलपड़े पिछले कुछ दिन से अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में थे. पिछले साल दिसबंर में उन्हें हार्ट अटैक आ गया था. 47 साल के एक्टर को लेकर उनके फैंस बेचैन हो गए थे. लेकिन फैंस की दुआओं का ही असर था कि वह ठीक होकर अस्पताल से घर लौट सके. 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन की आवाज बनकर घर घर में छा जाने वाले श्रेयस तलपड़े के बर्थडे पर उनके थ्रोबैक इंटरव्यू से रूबरू करवाते हैं. जब उन्होंने अपने क्रश के बारे में बातचीत की थी.

महाराष्ट्र में 27 जनवरी 1976 में श्रेयस तलपड़े का जन्म हुआ.उनकी बुआ पहले ही सि सिनेमा का बड़ा नाम हुआ करती थीं. ऐसे में बड़े होकर श्रेयस पर भी एक्टिंग का भूत सवार था. खुद को जमाने और निखारने के लिए उन्होंने शुरुआत थिएटर से की. वह मराठी सिनेमा में भी खूब काम कर चुके हैं. साथ ही साथ बॉलीवुड में उनकी कॉमेडी फिल्मों का बोलबाला भी रहा है.

श्रेयस तलपड़े की वाइफ
श्रेयस तलपड़े की पत्नी का नाम दीप्ति तलपड़ें हैं. जो पेशे से साइकेट्रिस्ट हैं.दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी. कॉलेज के फेस्ट में दीप्ति को पहली बार एक्टर ने देखा था और देखते ही दिल दे बैठे थे. प्यार शादी तक पहुंचा. अब दोनों का हंसता खेलता परिवार है. 20 साल के साथ और बीवी की सहयोग को एक्टर कभी नहीं भूले हैं. 

श्रेयस तलपड़े का क्रश
साल 2012 में 'फिल्मफेयर' को दिए इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने अपने क्रश की बात बताई थी. करीब 12 साल पहले एक्टर ने कहा था, 'मैं कटरीना कैफ के प्यार में पागल हूं. मैं उनके साथ फिल्म करना चाहता हूं. वहीं मेरी पत्नी को करीना कपूर बहुत अच्छी लगती हैं. लेकिन मैं डरता हूं कहीं सैफ अली खान मुझे पीट न दें.' इसके बाद वह हंसने लगे और उन्होंने बताया कि वह करीना कपूर के साथ फिल्म कर चुके हैं. वह शानदार एक्ट्रेस हैं.

साइकेट्रिस्ट बीवी और रिश्ता
वहीं, बीवी को लेकर इसी इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने बताया था कि पर्सनल जिंदगी में वह बहुत खुश हूं. उनकी पत्नी ने हमेशा उनका साथ दिया है. वह उनकी लेडी लक हैं. जब उनकी शादी हुई तो उन्हें 'इकबाल' मिली थी. जब भी उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती हैं तो साइकेट्रिस्ट बीवी ही उन्हें संभालती हैं.

Trending news