Bigg Boss 17: 'ये किसी की नहीं...', बिग बॉस के मंच पर छिड़ी अरबाज की शादी की बात, सलमान ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12083727

Bigg Boss 17: 'ये किसी की नहीं...', बिग बॉस के मंच पर छिड़ी अरबाज की शादी की बात, सलमान ने दिया जवाब

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस फिनाले के मंच पर सलमान खान को कुछ देर सपोर्ट करने के लिए अरबाज खान और सोहेल खान भी पहुंचे थे. जहां सलमान खान, अपने भाई अरबाज की दूसरी शादी पर कमेंट करते नजर आए. 

सलमान खान और अरबाज खान

Bigg Boss 17 Salman Khan: बिग बॉस का सीजन 17 के विनर की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने उठाई है. लेकिन विनर का नाम अनाउंस होने से पहले बिग बॉस के मंच पर सलमान खान (Salman Khan), अरबाज खान और सोहेल खान खूब मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए. जब अरबाज (Arbaaz Khan) और सोहेल स्टेज पर पहुंचे तो भारती सिंह (Bharti Singh) ने अरबाज की शूरा खान से दूसरी शादी को लेकर खूब टांग खिंचाई चालू कर दी. भारती सिंह ने अरबाज की शादी में नहीं बुलाए जाने पर टांग खिंचनी शुरू कर दी. जिसपर अरबाज ने जवाब देते हुए कहा- 'कोई नहीं अगली शादी में बुला लेंगे, हां किसी औऱ की...'

अरबाज खान की शादी पर सलमान खान का कमेंट!

भारती सिंह फिर सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) से अरबाज की शादी को लेकर सवाल पूछती हैं. भारती कहती हैं, आपने बड़े भाई होने के तौर पर शादी को लेकर आपने इन्हें कोई सलाह नहीं दी. तब सलमान मजाकिया अंदाज में कहते हैं- अरबाज सुनता नहीं किसीका, अगर सुनता होता तो..सलमान खान का अरबाज खान (Arbaaz Khan Wife Shura Khan) की दूसरी शादी को लेकर यह जवाब  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अरबाज खान की शादी

अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को शूरा खान से शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज ने 19 दिसंबर को शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया था. शूरा के हां करते ही अऱबाज खान ने शादी करने में किसी तरह की देर नहीं लगाई. मालूम हो, शूरा से शादी करने से पहले अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी की थी. हालांकि अरबाज और मलाइका शादी के 15 साल बाद अलग हो गए थे.

Trending news