'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' बनीं 'हीरामंडी' की आलमजेब, कातिल अदाओं से जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12245101

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' बनीं 'हीरामंडी' की आलमजेब, कातिल अदाओं से जीता फैंस का दिल

Harshaali Malhotra: सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' के किरदार से रातों-रात स्टार बनी हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो शर्मिन सहगल यानी 'हीरामंडी' में नजर आए उनके किरदार 'आलमजेब' की अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' बनीं 'हीरामंडी' की आलमजेब

Harshaali Malhotra Video: सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली प्यारी सी हर्षाली मल्होत्रा फिल्म में 'मुन्नी' के किरदार से रातों-रात स्टार बन गईं. उनके किरदार को इतना पसंद किया गया कि लाखों-करोड़ों की संख्या में उनके फैंस बन गए. आज के समय में हर्षाली की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. इतना ही नहीं, हर्षाली खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल यानी 'हीरामंडी' में नजर आए उनके किरदार 'आलमजेब' की तरह उनकी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. हर्षाली की वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में हर्षाली गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने लंबे घने खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही हर्षाली ने नाम में एक नथ भी पहन रखी हैं, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही है. 

हर्षाली का खूबसूरत VIDEO

हर्षाली अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी और अच्छी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, 'एक बार देख लीजिये'. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' का गाना 'एक बार देख लीजिये' सुनाई दे रहा है. हर्षाली के इस वीडियो पर अब तक काफी बड़ी संख्या में आ चुके हैं. साथ ही हर्षाली के फैंस भी उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और वे कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Mr And Mrs Mahi Trailer: स्पोर्ट्स, ड्रामा और रोमांस... कहानी में सब मिलेगा, पति जो पत्नी के सपनों करना चाहता है पूरा; देखें दमदार ट्रेलर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

अदाओं के दीवाने हुए फैंस

वीडियो में फैंस हर्षाली की दिलकश और दिल जीत लेने वाली अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब हर्षाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना ऐसा कोई खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. हर्षाली अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेहतरीन डांस वाली वीडियो शेयर करती रहती हैं. हर्षाली एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक जबरदस्त डांसर भी हैं. हर्षाली को डांस का बेहद शौक है. वो अक्सर डांस प्रैक्टिस वाली वीडियो में शेयर करती हैं, जिसमें उनके पैरों में घुंघरू बंधे नजर आते हैं.    

Trending news