Aryan Khan-Nysa Devgn: काजोल की बेटी से भागकर शादी कर लेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान? ऐसा था 'किंग खान' का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11681458

Aryan Khan-Nysa Devgn: काजोल की बेटी से भागकर शादी कर लेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान? ऐसा था 'किंग खान' का रिएक्शन

Shah Rukh Khan Kajol असल जिंदगी में तो कपल नहीं हैं लेकिन इनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. सोचिए अगर काजोल की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgn) और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पति-पत्नी बन जाएं तो? इस सिचुएशन पर शाहरुख का कैसा रिएक्शन था, आइए जानते हैं...

Aryan Khan-Nysa Devgn: काजोल की बेटी से भागकर शादी कर लेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान? ऐसा था 'किंग खान' का रिएक्शन

Nysa Devgn Elope with Aryan Khan: बॉलीवुड स्टार्स जब फेमस हो जाते हैं तो उनकी लाइफ उनकी नहीं, उनके सभी चाहनेवालों और फैंस की भी होती है. इन सितारों की पर्सनल लाइफ, उनकी लव लाइफ, उनके परिवार और बच्चों- सभी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. बॉलीवुड के सबसे फेमस सितारे और जोड़ियों में से एक, शाहरुख खान (Shah Rukh khan) और काजोल (Kajol) हैं. शाहरुख और काजोल असल जिंदगी में अच्छे दोस्त हैं लेकिन स्क्रीन पर उनकी रोमांटिक जोड़ी ने हमेशा तहलका मचाया है. 'राज' और 'सिमरन' के अपने-अपने पार्टनर्स के साथ बच्चे भी हैं जो आजकल लाइमलाइट में रहते हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपने डायरेक्शिन के चक्कर में सुर्खियों में हैं और काजोल की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgn) कई बॉलीवुड पार्टियों में नजर आती रहती हैं. शाहरुख और काजोल से पूछा गया कि अगर उनके बच्चे यानी आर्यन खान और निसा देवगन भागकर शादी कर लें तो उनका रिएक्शन कैसा होगा? आइए जानते हैं दोनों ने क्या कहा... 

Aryan Khan-Nysa Devgn अगर भागकर कर लें शादी?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कई साल पहले करण जौहर (Karan Johar) ने अपने चैट शो, 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) में इन्वाइट किया था. रैपिड फायर राउंड में एक सवाल के तौर पर करण ने काजोल और शाहरुख के सामने एक सिचुएशन रखी. उन्होंने कहा कि अगर दस साल बाद शाहरुख के बेटे आर्यन और काजोल की लाडली निसा भागकर शादी कर लें तो उनका रिएक्शन कैसा होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HashiyehLand (@hashiyehland)

शाहरुख खान और काजोल ने दिया ऐसा रिएक्शन 

इस सवाल पर पहले तो शाहरुख और काजोल दंग रह गए लेकिन फिर काजोल ने थोड़ा सोचकर कहा कि ऐसे में वो कहेंगी- 'दिलवाले दूल्हे ले जाएंगे!' जो उन्हीं की फिल्म के टाइटल का एक वर्जन है. करण ने फिर यही सवाल शाहरुख खान से पूछा कि उन्हें कैसा लगेगा अगर निसा और आर्यन भागकर शादी कर लें!

इसपर पहले शाहरुख खान थोड़ा घबरा गए और फिर उन्होंने मजाक में कहा कि आर्यन और निसा के साथ भागने से उन्हें इतनी दिक्कत नहीं है जितनी उन्हें इस बात से है कि काजोल फिर उनकी रिश्तेदार, उनकी समधन बन जाएंगी. वो कहते हैं कि इस बारे में सोचना भी उनके लिए मुशकिल है! उनके इस रिएक्शन पर रानी, काजोल और करण- तीनों ही खूब हंसे हैं.

आर्यन और निसा के रिलेशनशिप्स की बात करें तो बीच में कई खबरें उड़ी थीं कि आर्यन खान नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं और फिर यह खबरें खुद ही मर गईं; इस समय, खबरों के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच कुछ चल रहा है! निसा देवगन, रिपोर्ट्स के हिसाब से 'ऑरी' (Orry) को डेट कर रही हैं. 

जरूर पढ़ें
Karan Kundrra और Tejasswi Prakash जल्द करने वाले हैं रोका? एक्टर ने कही ये बात
Sushant Singh Rajput की ये फिल्म फिर से थिएटर्स में हो रही है रिलीज, मची हलचल!

Trending news