अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को 'सॉरी'? Video देख जानें वजह
Advertisement
trendingNow12225927

अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को 'सॉरी'? Video देख जानें वजह

Arijit Singh: इस बात में कोई शक नहीं है कि अरिजीत सिंह अक्सर फैंस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में सिंगर पाकिस्तानी एक्ट्रेस  माहिरा खान को 'सॉरी' कहते दिख रहे हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को 'सॉरी'? Video देख जानें वजह

Arijit Singh: इस समय फैंस अगर किसी सिंगर की आवाज को सबसे ज्यादा सुनना पसंद कर रहे हैं, तो वो हैं अरिजीत सिंह. लगभग हर एक मूवी में उनका गाना सुनने के लिए मिलता है. यही कारण है कि सिंगर के कॉन्सर्ट में भी बहुत सारे लोग पहुंचते हैं. हाल ही में अरिजीत सिंह का दुबई में एक कॉन्सर्ट हुआ, जहां पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) भी पहुंची. इसी इवेंट का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में सिंगर एक्ट्रेस को सॉरी बोलते दिख रहे हैं. आइए जानते हैं क्यों.   

अरिजीत सिंह ने कहा माहिरा खान को 'सॉरी'

वायरल हो रहे वीडियो में अरिजीत सिंह स्टेज पर गाना गाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में वो कहते सुनाई दे रहे हैं, 'आप लोग सुनकर सरप्राइज हो जाएंगे. मैं रिवील कर दूं. मुझे बहुत अच्छे से रिवील करना चाहिए. क्या हम उनके पास कैमरा ले जा सकते हैं. मैं इन्हें पहचानने की कोशिश कर रहा था और तभी मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गाया है. लेडिज एंड जैंटलमैन, हमारे बीच माहिरा खान बैठी हुई हैं. मैं इन्हीं का 'जालिमा' गाना गा रहा था.' 

'मुझे बहुत जज...', जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं होते थे फिटनेस ट्रेनर को देने के पैसे, उड़ाया जाता था मजाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसी के बाद सिंगर कहते हैं कि वो भी गाना खड़ा होकर गा रही थीं, लेकिन वो उन्हें पहचान नहीं पाए. इस वजह से उन्होंने माहिरा खान को सॉरी कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, VIDEO शेयर कर जाहिर की खुशी

माहिरा खान ने भी शेयर किया वीडियो 

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट को अटेंड कर माहिरा खान को भी बहुत अच्छा लगा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिंगर स्टेज पर गाते दिख रहे हैं. माहिरा खान को शाहरुख के साथ फिल्म में देखा जा चुका है. 

Trending news