अरबाज खान ने बताया भाई सलमान संग कैसा है रिश्ता, बोले - 'हम रोजाना बात नहीं...'
Advertisement
trendingNow12202497

अरबाज खान ने बताया भाई सलमान संग कैसा है रिश्ता, बोले - 'हम रोजाना बात नहीं...'

Arbaaz Khan: अरबाज खान इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि भाई सलमान के साथ उनका कैसा बोंड है. 

अरबाज खान ने बताया भाई सलमान संग कैसा है रिश्ता, बोले - 'हम रोजाना बात नहीं...'

Arbaaz Khan: शूरा खान (Shura Khan) संग शादी के बाद से अरबाज खान चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में अरबाज को बेटे अरहान के वोडकास्ट 'डंब बिरयानी' के दौरान बातचीत करते हुए देखा गया. इस दौरान उन्होंने अलग-अलग विषयों पर बात की. अरबाज ने बताया कि वो सलमान खान (Salman Khan) से रोजाना बात नहीं करते हैं, पर फिर भी दोनों भाईयों का रिश्ता बहुत खास है. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

सलमान खान संग रिश्ते पर क्या बोले अरबाज खान 

अरबाज ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया कि वो रोजाना एक दूसरे से बात नहीं करते, पर मुसीबत के समय एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं. अरबाज और सलमान बहुत क्लोज हैं. अरबाज कहते हैं, 'सलमान और मैं अक्सर नहीं मिल सकते हैं या ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं, लेकिन अगर उसे एहसास होता है कि मुझे मदद चाहिए तो वो तुरंत आगे आता है. चाहे फिर वो मैं हूं या सोहेल.' 

दुबई में रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग दिखीं खुशी कपूर, वायरल फोटोज में दोनों का मैचिंग स्टाइल देख फैंस हुए दीवाने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अरबाज और मलाइका का रिश्ता

मलाइका और अरबाज के रिश्ते की बात करें तो दोनों 19 साल तक साथ थे. शादी के 19 साल बाद आपसी सहमति और अलग-अलग कारणों को देखते हुए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है. वहीं, सोहेल और सीमा सचदेव भी साल 2022 में अलग हो गए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Amitabh Bachchan: आखिर बिग बी ने देर रात सोशल मीडिया पर क्या लिख डाला? जिसे देख भड़के यूजर्स; बोले- 'अरे अंकल...'

2023 में की थी शूरा से शादी 

अरबाज खान ने साल 2023 में शूरा से शादी की थी. वो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं. फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद पार्टी में लगातार मिलते रहने पर दोनों की रिश्ता गहरा हो गया. दोनों अब चर्चा में रहते हैं और हमेशा एक साथ दिखते हैं.  

Trending news