बेटे अरहान के डेब्यू पर अरबाज खान तोड़ी चुप्पी, बोले- 'यह न्यूज मेरे कानों तक...'
Advertisement
trendingNow12162637

बेटे अरहान के डेब्यू पर अरबाज खान तोड़ी चुप्पी, बोले- 'यह न्यूज मेरे कानों तक...'

Arbaaz Khan on Son Arhaan Debut: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें मीडिया में पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं. बेटे के फिल्मों में डेब्यू करने को लेकर अब अरबाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

 

बेटे अरहान के डेब्यू पर अरबाज खान ने दिया जवाब

Arbaaz Khan on Son Arhaan Debut: हाल ही में अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान और सोहेल खान-सीमा सजदेह के बेटे निर्वाण के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें मीडिया में खूब चलीं. खबरें थीं कि खुद सलमान खान (Salman Khan) अपने दोनों भाइयों के बच्चों को लॉन्च करने का मन बना रहे हैं. हालांकि, अब अरबाज खान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी दी है और बताया कि उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है या नहीं.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों से इंकार कर दिया है. उन्होंने दावा किया कि ये खबरें झूठी हैं. अरबाज खान ने कहा, ''मैं नहीं जानता. मेरे हिसाब से यह अभी भी रुमर ही है. यह खबर मेरे कानों तक नहीं पहुंची हैं.'' इसके साथ ही अरबाज खान ने अरहान के एक्टिंग करियर को लेकर भी बात की.

मोना सिंह ने नई वेब सीरीज के लिए घटाया 15 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान- VIDEO

'करियर को लेकर फोकस है अरहान'
अरबाज खान ने कहा, ''अरहान की तैयारियों को देखने के बाद यह साफ है कि वह यही करना चाहता है. वह एक फिल्म स्कूल गया है और दूसरे काम भी किए हैं.'' अरबाज ने कहा कि उनका बेटा इस साल 22 का हो जाएगा और वह अपने करियर को लेकर फोकस है. उन्होंने अपने बेटे को हार्ट वर्किंग और डेडिकेटिड किड बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arhaan Khan (@iamarhaankhan)

पिता की दूसरी शादी से ही सुर्खियों में अरहान खान
उन्होंने कहा, ''अगर सब सही जाता है, उसका फोकस सही है और किस्मत उसके साथ है तो मुझे यकीन है कि वह अपनी मेहनत से नाम बना लेगा.'' बता दें कि अपने पिता की दूसरी शादी (मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान) से अरहान खान लगातार खबरों में बने हुए हैं. पिता की शादी में गाना गाने और डांस करने के अलावा, पिता और उनकी पत्नी के साथ डिनर डेट, रवीना टंडन की बेटी राशा के साथ आउटिंग को लेकर अरहान खान लगातार चर्चा में आते रहे हैं.

Trending news