सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान, अरबाज ने बताया कैसी है परिवार की हालत
Advertisement
trendingNow12205689

सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान, अरबाज ने बताया कैसी है परिवार की हालत

Arbaaz Khan: जैसा की सभ जानते हैं कि हाल ही में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के साथ कुछ अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग की गई थी, जिसके बाद सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है. इसी बीच अब सलमान के भाई अरबाज खान का भी इस पर रिएक्शन आया है, जिन्होंने इस मुद्दे को गंभीर बताया है. 

गैलेक्सी अपारटमेंट के सामने हुई फायरिंग को लेकर अरबाज खान का आया रिएक्शन

Arbaaz Khan Reaction On Firing: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास हुए हमले के बाद, हर कोई हैरान और परेशान हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगी हैं, जिसमें बाइक पर दो अनजान शख्स को देखा जा सकता है. वहीं, इस फुटेज के लिए पुलिस इनकी तलाश में लगी है और सलमान के आस-पास की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है. 

इसी बीच सलमान खान के भाई अरबाज खान का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और इस घटना को गंभीर बताया है. साथ ही उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है, ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. इतना ही नहीं, उनके इस पोस्ट पर सलमान के फैंस और बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. अरबाज का ये पोस्ट देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है. 

अरबाज ने बताई फैमिली की हालत 

अरबाज ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हाल ही में सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की घटना बहुत ही परेशान करने वाली और डरा देने वाली है. इस चौंकाने वाली घटना से हमारा परिवार स्तब्ध है. दुर्भाग्य से हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में ये कहते हुए बयान दे रहे हैं कि ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट है, लेकिन इससे पूरा परिवार अप्रभावित है, जो सच नहीं है'.

जब मुस्तफा राज संग शादी को लेकर प्रियामणि को किया गया था ट्रोल, 'मैदान' एक्ट्रेस ने अब बयां किया दर्द

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैलाई जा रही गलत बातें, जो सच नहीं है

अरबाज ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'तो उनके द्वारा फैलाई जा रही इन सभी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के बारे में मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है. इस समय परिवार इस दुखद घटना की जांच में पुलिस की मदद कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें ये आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा और संरक्षा के लिए अपनी क्षमता के मुताबिक सब कुछ करेंगे. आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद'.

Trending news