'मैं कलह नहीं चाहता..' मलाइका अरोड़ा के कनफ्यूज वाले कमेंट पर एक्स हसबैंड अरबाज खान का जवाब
Advertisement
trendingNow12223111

'मैं कलह नहीं चाहता..' मलाइका अरोड़ा के कनफ्यूज वाले कमेंट पर एक्स हसबैंड अरबाज खान का जवाब

Arbaaz Khan ने मलाइका के इस कमेंट पर रिएक्ट किया है जो उन्होंने अपने बेटे अरहान से कहा था. एक्टर ने हाल ही में जूम से बात की और मलाइका के उस बयान पर दो टूक जवाब दिया है. 

 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Arbaaz Khan on Malaika Comment: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में बेटे अरहान के पॉडकास्ट 'दम बिरयानी' में खूब चिट चैट की. शो में मलाइका और अरहान ने एक दूसरे की पोल खोली तो बीच में अरबाज खान का भी नाम आया. बातों ही बातों में मलाइका ने अरबाज को कनफ्यूज कह दिया. अब एक्टर ने इसी कमेंट पर रिएक्ट किया है.

मां और बेटे के बीच की बात
अरबाज ने जूम को दिए इंटरव्यू  में खुलकर बात की. अरबाज से पूछा गया कि मलाइका ने बातों ही बातों में कन्फ्यूज का टैग दे दिया. इस पर रिएक्ट करते हुए अरबाज ने कहा- 'ये जो भी बातचीत हुई ये एक मां और बेटे के बीच की बात है. उन्हें अपने ओपीनियन रखने का पूरा हक है. हो सकता है कि उन्हें लगता हो कि मैं कई चीजों में कन्फ्यूज रहता हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

 

पारदर्शी साड़ी पर ग्लैमरस ब्लाउज पहनकर पहुंचीं रवीना टंडन, 49 की उम्र में लुक से मचाया हड़कंप

 

नहीं लेना चाहता सीरियसली
अरबाज ने आगे कहा- 'उन्होंने उस इंटरव्यू में ये भी कहा है कि मैं कई चीजों में काफी ज्यादा क्लियर हूं. तो मैं सिर्फ इसी पर फोकस करना चाहता हूं. ये जो भी है उसी ज्यादा सीरियसली नहीं लेना चाहता. उन्हें अपने विचार रखना का हक है और जो भी बातचीत हुई उस चैट शो में एक मां और बेटे के बीच हुई. जो ठीक है. मैं किसी भी चीज लेकर विवाद या कलह नहीं करना चाहता.'

 

 

प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को देखते ही रेखा ने किया बेबी बंप पर KISS, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

क्यों कहा था मलाइका ने अरबाज को कन्फ्यूज?
दरअसल,चैट शो में मलाइका अरहान से कह रही थी कि तुम कई चीजों में अपने पिता की तरह हो. जैसे तुम्हारे एक्सप्रेशन, अट्रैक्टिव नेचर, हर चीज पर अपनी निष्पक्ष राय रखना. लेकिन कई चीजें ऐसी हैं जो मुझे इतनी पसंद नहीं जैसे कि तुम कई चीजों को लेकर बिल्कुल अपने पिता की तरह कन्फ्यूज रहते हो. जैसे, कौन से कलर की शर्ट पहननी है, क्या खाना है और कितने वक्त तक सुबह सोकर उठना है.
 

Trending news