क्या सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने बताया क्या है प्लान
Advertisement
trendingNow12223260

क्या सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने बताया क्या है प्लान

Arbaaz Khan On Salman Khan: गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी को कड़ा कर दिया गाया है. हालांकि, उनके घर छोड़े की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, जिनको लेकर हाल ही में अरबाज खान ने बताया क्या प्लान है?

क्या सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने बताया क्या है प्लान

Arbaaz Khan On Salman Khan Move Out From Galaxy Apartments: कुछ हफ्ते पहले मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इतना ही नहीं, इस घटना के बाद उनके घर छोड़ने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में सलमान के भाई अरबाज खान ने हाल ही में इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया क्या प्लान है? 

हाल ही में अरबाज खान से पूछा गया कि क्या सलमान खान और पूरा परिवार एहतियात के तौर पर इस घर को छोड़ेगा? सलमान अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, जहां अक्सर उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए आसपास इकट्ठा होते हैं, जिसकी कई फोटो-वीडियो भी सामने आती हैं. फिर चाहे वो ईद का मौका हो या उनके बर्थडे या किसी त्योहार का मौका. इसी बीच अरबाज खान से घर को बदलने के बारे में सवाल किया गया. 

क्या घर बदलेंगे सलमान खान?

जूम से बात करते हुए अरबाज ने कहा, 'क्या आपको लगता है कि ये खत्म हो जाएगा? जैसे कल, अगर आप जगह बदलते हैं, तो आपको लगता है कि अगर कोई खतरा है, तो ये दूर हो जाएगा. अगर ऐसा होता, तो हां, हर कोई ऐसा फिर ऐसा ही करेगा, लेकिन असलियत ये है कि ये खत्म नहीं होने वाला है, तो क्या आप चलते रहते हैं और ऐसा करते हैं या आप सिर्फ एहतियात बरतते हैं'. अरबाज ने बताया कि उनके पिता और मशहूर लेखक सलीम खान दशकों से इस घर में रह रहे हैं. 

ब्रेकअप के बाद बदले ईशा मालवीय के तेवर, टालती नजर आईं समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल; बोलीं- प्यार पर विश्वास नहीं...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अरबाज ने कहा, ये उनका घर है...

उन्होंने ये भी बताया कि उनके भाई सलमान ने भी अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा इसी घर में बिताया है और यहां बिता रहे हैं. अरबाज ने कहा, 'ये उनका घर है'. अरबाज ने कहा 'कोई भी ये नहीं कह रहा है कि ये जगह खाली करो और हम तुम्हें जाने देंगे. ऐसा नहीं है. केवल एक ही चीज जो कोई कर सकता है वो है हाई लेवल की सावधानी बरतना, व्यक्तिगत रूप से या सरकार जो आपको दे'. अरबाज ने कहा कि वे केवल एक ही चीज कर सकते हैं कि सामान्य तौर से अपनी लाइफ जिएं. 

Trending news