अरबाज खान ने शादी से पहले 1 साल तक किया था शूरा को डेट, बहुत प्यारी है कपल की लव स्टोरी
Advertisement
trendingNow12154968

अरबाज खान ने शादी से पहले 1 साल तक किया था शूरा को डेट, बहुत प्यारी है कपल की लव स्टोरी

Arbaaz Khan On Dating Sshura: अरबाज और शूरा खान शादी के बाद से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अरबाज ने शादी से पहले की बात करते हुए अनसुना किस्सा साझा किया. उन्होंने शूरा के साथ पहली मुलाकात से भी पर्दा उठाया. 

अरबाज खान ने शादी से पहले 1 साल तक किया था शूरा को डेट,  बहुत प्यारी है कपल की लव स्टोरी

Arbaaz Khan On Dating Sshura: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा (Sshura) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. शादी के बाद से दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है. हाल ही में अरबाज खान ने शादी से पहले के समय के बारे में बताया है. अभिनेता ने साझा किया दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक साथ समय बिताया. साथ ही पहली मुलाकात से भी पर्दा उठाया. आइए जानते हैं अरबाज और शूरा के रिश्ते के बारे में. 

अरबाज खान ने बताया शूरा से जुड़ा अनसुना किस्सा 
हाल ही में अरबाज खान ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया. उन्होंने इस दौरान शूरा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात ही. अभिनेता कहते हैं, "लोग इस पर हैरान हो सकते हैं, लेकिन शादी का फैसला लेने से पहले हम एक साल से अधिक समय तक डेट कर रहे थे. हम अपने रिश्ते को लेकर कंफर्म थे. हम बहुत लकी थे. हम बाहर कॉफी शॉप पर मिलते थे और जब मैं उसे लेने या छोड़ने जाता था तो कोई भी हमें नहीं देखता था. वो खुश थी कि कोई पैप्स उसे कैप्चर नहीं कर रही है, लेकिन अब कॉफी शॉप में जाने से पहले ही पैप्स वहां मौजूद होती है." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब हुई थी शूरा से पहली बार मुलाकात

अरबाज खान ने शूरा के साथ पहली मुलाकात पर भी बात की. वो कहते हैं कि उनकी शूरा से पहली बार मुलाकात 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. इससे पहले उन्होंने ना कभी शूरा को देखा था और ना ही मुलाकात हुई थी. वो कहते हैं, "वह 7-8 साल तक रवीना टंडन के लिए काम कर रही थीं. सेट पर वो भी अपना काम कर रही थीं और मैं भी अपना काम कर रहा था. दोनों के बीच में हाय-हैलो से ज्यादा बात नहीं होती थी. फिल्म खत्म होने के बाद हम कुछ फिल्म मीटिंग और रैप अप पार्टी मिले. वहां हमारी बातचीत हुई जिसके बाद लगातार मुलाकात होने लगी." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कभी किया ट्रोल, तो कभी मिला प्यार 

बता दें कि अरबाज और शूरा की उम्र में 23 साल का अंतर है. ऐसे में दोनों की शादी की खबर जैसे ही सामने आई थी, वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. हालांकि, शादी के बाद दोनों की जोड़ी को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. दोनों अक्सर चर्चा में रहते हैं. 

Trending news