Arbaaz Khan: दूसरी शादी के बाद अरबाज खान की फिल्मों में वापसी, इस फेमस एक्टर संग स्क्रीन करेंगे शेयर!
Advertisement
trendingNow12086964

Arbaaz Khan: दूसरी शादी के बाद अरबाज खान की फिल्मों में वापसी, इस फेमस एक्टर संग स्क्रीन करेंगे शेयर!

Arbaaz Khan Movies: शूरा खान से शादी करने के बाद अरबाज खान एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. अरबाज खान, फेमस एक्टर अश्विन बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

अरबाज खान

Arbaaz Khan and Ashwin Babu New Movie: सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 24 दिसंबर को शूरा खान से दूसरी शादी की थी. दूसरी शादी के बाद एक बार फिर से अरबाज खान बड़ी स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान, अश्विन बाबू (Ashwin Babu) की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में अरबाज खान का रोल काफी अहम होने वाला है. 

अरबाज खान करेंगे अश्विन बाबू के साथ काम!

रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान (Arbaaz Khan Movie) को अश्विन बाबू की अगली फिल्म में अहम रोल मिल गया है. फिल्म प्रोड्यूसर माहेश्वर रेड्डी ने हाल ही एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान बताया कि फिल्म बिल्कुल एक अलग कहानी के साथ बनाई जा रही है. 'यह एक नए-समय की फिल्म होगी, जिसकी कहानी और स्क्रीनप्ले थोड़ा अलग होगा. हम बहुत खुश हैं गंगा एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही पहली प्रोडक्शन में अरबाज खान गारू के साथ आकर. वह फिल्म में एक अहम रोल निभा रहे हैं और आज से सेट ज्वाइन करेंगे. कई टैलेंटेड एक्टर्स और टेक्निशियन इस फिल्म का हिस्सा हैं, हम जल्द ही और डिटेल्स रिवील करेंगे.'

अरबाज खान की नई फिल्म

अश्विन बाबू (Ashwin Babu New Movie) की अनटाइटल्ड फिल्म में अरबाज खान (Arbaaz Khan New Films) के साथ दिगांगना सूर्यवंशी, हाइपर आदी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. हनुमान और मंगलावारम के सेंसेशनल सिनेमाटोग्राफर इस भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. अरबाज खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में छोटे भाई सोहेल खान के साथ बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में नजर आए थे. इससे पहले अरबाज सोनी लिव की वेब सीरीज तनाव में नजर आए थे.

Trending news