सलमान खान करेंगे एटली के साथ काम? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, 'दबंग 4' पर भी दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12163662

सलमान खान करेंगे एटली के साथ काम? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, 'दबंग 4' पर भी दिया अपडेट

Salman Khan: हाल ही में अफवाहें उड़ रही थीं कि सलमान खान डायरेक्ट एटली के साथ एक फिल्म के लिए मिले हैं. कहा जा रहा था कि 'दबंग 4' पर चर्चा के लिए सलमान और अरबाज खान ने एटली से मुलाकात की है. अब इन खबरों पर अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है. 

एटली से सलमान खान की मुलाकात पर क्या बोले अरबाज

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) के 'दबंग' अवतार से फैन्स काफी ज्यादा इंप्रेस हैं. ऐसे में फैन्स एक बार फिर से फ्रेंचाइजी की चौथी सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में पिछले दिनों अफवाहें उड़ी थीं कि सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान 'दबंग' (Dabangg 4) पर चर्चा करने के लिए डायरेक्टर एटली (Atlee) से मिले थे. बता दें कि एटली ने शाहरुख खान स्टारर 'जवान' का निर्देशन किया था, जो ब्लॉकबस्टर रही थी. अब अरबाज खान ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर अपनी सफाई दी है. जब अरबाज खान ने एटली से मुलाकात और 'दबंग' के बारे में बात करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''यह सिर्फ एक अफवाह है कि सलमान, एटली और मैं मिले थे. मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी एटली से नहीं मिला हूं. मैंने उन्हें कभी देखा भी नहीं है, मीटिंग तो भूल ही जाइए. अफवाहों पर बहुत ज्यादा विश्वास नहीं करना चाहिए.''

शिल्पा का अनोखा फैशन, अनन्या-जान्हवी का ग्लैमर, रुपाली गांगुली ने सादगी से जीता दिल, देखें सितारों का दिलकश अंदाज

'दबंग 4' को लेकर अरबाज ने दिया अपडेट
बता दें कि एटली ने हाल ही में शाहरुख खान की 'जवान' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. ऐसे में सलमान खान और एटली के एक साथ आने को लेकर फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. इसके साथ ही अरबाज खान से 'दबंग 4' बनाने की संभावना के बारे में भी पूछा गया. इस पर अरबाज ने कहा, ''अभी हम दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स के बीच में हैं. वह भी साजिद नाडियवाला के साथ फिल्म शूट कर रहे हें. सलमान को यकीन है कि वह 'दबंग 4' करना चाहते हैं और मैं भी. सही समय आने पर हम इसे करेंगे. मुझे नहीं पता कि मैं इसका निर्देशन करूंगा या नहीं. मुझे अच्छा लगेगा, अगर में डायरेक्टर करता हूं तो लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है.''

वर्कफ्रंट पर सलमान-अरबाज
बता दें कि अरबाज खान को साल 2023 में अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' में देखा गया था. साल 2023 के आखिर में अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की, जो साल की सबसे बड़ी खबरों में से एक रही. वहीं, सलमान खान को पिछले साल 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' में देखा गया था. इसके अलावा सलमान ने शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो भी किया था.

Trending news