Anurag Kashyap: इस मशहूर डायरेक्टर ने कम उम्र में झेला सेक्सुअल अब्यूज! बचपन में कई मुश्किलों का किया सामना, आज हैं दिग्गजों में शामिल
Advertisement
trendingNow11552791

Anurag Kashyap: इस मशहूर डायरेक्टर ने कम उम्र में झेला सेक्सुअल अब्यूज! बचपन में कई मुश्किलों का किया सामना, आज हैं दिग्गजों में शामिल

Anurag Kashyap Life Struggle: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कम उम्र में उनका सेक्सुअल अब्यूज हुआ था.

अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap Sexually Abused: बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच (Bollywood Casting Couch) के किस्से तो सुनने के मिलते ही रहते हैं लेकिन एक मशहूर डायरेक्टर और एक्टर जब अपने साथ हुए सेक्सुअल अब्यूज पर बात करता है तो सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की बात खोलते हुए बताया था जब वह काफी कम उम्र के थे तब एक 22 साल के शख्स ने उनके साथ सेक्सुअल अब्यूज हुआ था. 

Anurag Kashyap कम उम्र में हुए थे सेक्सुअल अब्यूज का शिकार!

फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Movies) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं. दरअसल, अनुराग (Anurag Kashyap Latest Movie) ने एक फिल्म 'आई एम' में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था जो बच्चों के साथ गलत काम करता है. इस किरदार को निभाने के लिए हर किसी ने मना कर दिया था लेकिन अनुराग ने इसे निभाया. तब अनुराग (Anurag Kashyap New Movie) ने बताया था कि वह खुद भी इस मुश्किल दौर से गुजर चुके हैं. ऐसे में उन्होंने पीड़ित की जगह खड़े होकर सोचा और किरदार निभाने का फैसला कर लिया. 

बचपन में कई मुश्किलों का किया सामना! 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Life Struggle) ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके साथ सेक्सुअल अब्यूज करने वाला शख्स 22 साल का था. सालों बाद जब वह आमने-सामने हुए तब वह शख्स शर्म के मारे आंखें भी नहीं मिला पा रहा था. अनुराग (Anurag Kashyap Hindi Movies) ने बताया, उनके अंदर उस हादसे के बाद अकेलेपन और हिंसा जैसी कई चीजें अंदर बस गई थीं. इन चीजों से निकलना मुश्किल था लेकिन उन्होंने किया. 

अनुराग कश्यप का वर्कफ्रंट 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Upcoming Movies) की नई फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) और करण मेहता (Karan Mehta) लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news