300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, VIDEO शेयर कर जाहिर की खुशी
Advertisement
trendingNow12225881

300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, VIDEO शेयर कर जाहिर की खुशी

Anupam Kher: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां वो अहमदाबाद में 300 साल पुराने हनुमान मंदिर में दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर

Anupam Kher Visits 300 Years Old Hanuman Temple: अपने दमदार अभिनय से लेकर अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक्टर एक मंदिर में नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये  कैंप हनुमान मंदिर अहमदाबाद में है, जो 300 साल पुराना है. अनुपम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की. 

उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने 'जय श्री राम' नाम का एक गमछा भी अपने गले में डाला हुआ है. साथ ही वीडियो में एक्टर पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही शेयर की गई वीडियो में श्री हनुमान की दिव्य मूर्ति की झलकियां भी देखने को मिल रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

300 साल पुराने हनुमान मंदिर पहुंचे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल अहमदाबाद में 300 साल पुराने कैंप हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किए। यहां पूजा करके मन को बहुत सुखद अनुभूति हुई. शक्ति भी मिली. आपके और आपके परिवार के लिए भी प्रार्थना की. जय हनुमान. बजरंग बली की जय।पवनसुत हनुमान की जय'. वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी नजर आ रहे हैं. श्री कैंप हनुमान मंदिर देश के सबसे बड़े हनुमान मंदिरों में से एक माना जाता है, जहां काफी बड़ी संख्या में लोग दर्शकों के लिए जाते हैं. 

अस्पताल में भर्ती हुईं 'भाबीजी घर पर हैं!' की गोरी मेम, सौम्या टंडन के फैंस हुए परेशान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग निर्देशित फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इस प्रोजेक्ट के साथ वे करीब दो दशक बाद निर्देशक की  दुनिया में वापसी कर रहे हैं. बतौर निर्देशक अनुपम की पहली फिल्म 'ओम जय जगदीश' थी, जिसमें अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और फरदीन खान नजर आए थे. इसके अलावा अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने खास पलों को फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते हैं. 

Trending news