क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को अंकिता लोखंडे ने ठुकराया? अब एक्ट्रेस ने किया दूध का दूध और पानी का पानी
Advertisement
trendingNow12232735

क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को अंकिता लोखंडे ने ठुकराया? अब एक्ट्रेस ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

Ankita Lokhande on SOTY 3: अंकिता लोखंडे को लेकर हाल में ही कहा गया था कि उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' ऑफर हुई लेकिन उन्होंने वेब सीरीज को ठुकरा दिया. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये खुद अंकिता लोखंडे ने बताया है. चलिए बताते हैं आखिर एक्ट्रेस ने क्या बताया है.

क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को अंकिता लोखंडे ने ठुकराया? अब एक्ट्रेस ने किया दूध का दूध और पानी का पानी

करण जौहर की हिट स्कूल ड्रामा फ्रेंचाइजी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का नया पार्ट आने वाला है. तीसरा पार्ट काफी खास होने वाला है. वो इसलिए क्योंकि इसे वेब सीरीज की शक्ल में लाने की तैयारी कर रहे हैं मेकर्स. जिसे थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर लाया जा सकता है. खैर अभी मेकर्स का इस बारे में बयान सामने नहीं आया है. मगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' से ये खबरें जरूर सामने आई कि अंकिता लोखंडे को वेब सीरीज ऑफर की गई है. मगर उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया. अब इसमें कितनी सच्चाई है ये खुद अंकिता लोखंडे ने बताया है.

गुरुवार को एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया कि बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' के लिए अप्रोच किया गया है. रोल क्या था क्या नहीं, ये तो नहीं पता मगर अंकिता लोखंडे ने इसे रिजेक्ट कर दिया है. आखिर क्यों उन्होंने करण जौहर के इतने बड़े प्रोजेक्ट को न कहा ये भी नहीं बताया गया था.

'बिग बॉस 17' की वजह से अंकिता लोखंडे की मेंटल हेल्थ पर पड़ा असर, बताया कैसे कर रहीं सामना

 

अंकिता लोखंडे ने बताया फेक
मगर अब अंकिता लोखंडे ने सब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है. अंकिता लोखंडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को ठुकराने वाली सभी बातों को नकार दिया है. उन्होंने खबर का स्क्रीनशॉट लगाकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साफ साफ बताया कि उन्हें न तो ये सीरीज ऑफर हुई है और न ही उन्होंने इसे रिजेक्ट किया है. ये सब मनगढ़ंत कहानियां हैं.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बारे में
साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' आई थी, जिस फिल्म से आलिया, वरुण और सिद्धार्थ ने डेब्यू किया था. ये एक हाई स्कूल ड्रामा था जहां लव ट्रायंगल दिखाया गया था. ये बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और फिर इसका सीक्वल साल 2019 में आया. SOTY 2 से करण जौहर ने तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को लॉन्च किया था. अब तीसरे पार्ट में चर्चा है कि वह शनाया कपूर को कास्ट कर सकते हैं.

Trending news