मुश्किल समय में सुनीता किया करती थीं अनिल कपूर की मदद, बोले - 'संघर्ष के दिनों में वो...'
Advertisement
trendingNow12197963

मुश्किल समय में सुनीता किया करती थीं अनिल कपूर की मदद, बोले - 'संघर्ष के दिनों में वो...'

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. हालांकि, अभिनेता ने भी अपनी लाइफ में मुश्किलों का भी सामना किया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनिल कपूर ने उस समय को याद किया जब उन्होंने वाइफ से मदद ली थी. 

मुश्किल समय में सुनीता किया करती थीं अनिल कपूर की मदद, बोले - 'संघर्ष के दिनों में वो...'

Anil Kapoor: अनिल कपूर (Anil Kapoor) कमाल की फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने शानदार काम से लोगों का दिल जीता. कुछ समय पहले अभिनेता को रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में भी देखा गया था. फैंस को अक्सर लगता है कि अनिल कपूर शुरुआत से लग्जरी लाइफ जीते आ रहे हैं, पर असल में ऐसा नहीं है. हाल ही में अभिनेता ने 'शेयरड द लोड' इवेंट में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने उनकी आर्थिक रूप से मदद की थी. 

जब वाइफ सुनीता ने की थी अनिल कपूर की मदद

इवेंट के दौरान बात करते हुए अनिल कपूर ने बताया कि मुश्किल समय में वाइफ सुनीता भी उनकी आर्थिक रूप से मदद कर चुकी हैं. अभिनेता बताते हैं कि जब सालों पहले वो सुनीता से पहली बार मिले थे तो फाइनेंशियली मजबूत नहीं थे. अभिनेता ने बताया कि इसलिए उनकी वाइफ बहुत मदद किया करती थीं. दोनों मिलकर घर के भार को संभाला करते थे. अनिल कपूर कहते हैं कि संघर्ष के दिनों में उनकी वाइफ खुद आगे आकर ट्रैवल और रेस्तरां आदी के खर्च के लिए मदद किया करती थीं. 

एक चूक और कट जाती जूही चावला की गर्दन, ऐसे शूट हुआ था सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिना बोले करती थीं मदद

अभिनेता बताते हैं कि सुनीता को मदद के लिए कभी भी कहना नहीं पड़ता था. सुनीता कपूर खुद सारी चीजें समझती थीं और सामने आकर मदद करती थीं. अनिल और सुनीता कपूर के 3 बच्चे हैं, जिनका नाम सोनम, रिया और हर्षवर्धन कपूर है. तीनों आज इंडस्ट्री में खास नाम रखते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

माथे पर तिलक और हाथ में फूल लिए भक्ति में डूबीं रवीना टंडन, मंदिर में बेटी संग करती दिखीं पूजा-पाठ, देखें PHOTOS

कब हुई थी अनिल कपूर की शादी? 

बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने 1984 में शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी बहुत ही प्यारी है. अनिल के दोस्तों ने उन्हें एक दिन अचानक से सुनीता का नंबर दे दिया था और बात करते के लिए कहा था. यहीं से दो अनजाने लोगों के खास सफर की शुरुआत हुई. इसके बाद अनिल और सुनीता की एक पार्टी में मुलाकात हुई और जानने-समझने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया. 

Trending news