अयोध्या में 14 करोड़ की जमीन के बाद बिग बी ने अलीबाग में खरीदी महंगी प्रॉपर्टी, जानें कीमत
Advertisement
trendingNow12216365

अयोध्या में 14 करोड़ की जमीन के बाद बिग बी ने अलीबाग में खरीदी महंगी प्रॉपर्टी, जानें कीमत

Amitabh Bachchan को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में 10,000 स्क्वायर फीट की जमीन खरीद ली है. हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Buys Land: खबरों की मानें तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मुंबई के पास स्थित अलीबाग में 10 हजार स्क्वायर फीट की जमीन खरीदी है. जिसकी कीमत 10 करोड़ बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने ये लैंड 'द हाउस और अभिनंदन लोढ़ा' के तहत खरीदा है. हालांकि जमीन खरीदने को लेकर ना तो बिग बी की तरफ से और ना ही 'द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा' की तरफ से कोई बयान आया है.

अलीबाग में खरीदी जमीन
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी ने 'ए अलीबाग' प्रोजेक्ट के तहत इस लैंड को खरीदा है. ये प्रोजेक्ट बीते साल अप्रैल में ही शुरू हुआ है. इससे पहले बिग बी ने जो अयोध्या में जमीन खरीदी थी उसका और इस प्रोजेक्ट का बिल्डर एक ही है. खबरों की मानें तो अयोध्या में बिग बी ने जो ये 10 हजार स्क्वायर फीट की जमीन खरीदी थी उसकी कीमत करीबन 14.5 करोड़ है. 

 

 

प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म के 'अश्वत्थामा' होंगे अमिताभ बच्चन! सामने आया बड़ा अपडेट

बीते कुछ वक्त में मुंबई से सटा अलीबाग लोगों के लिए रियल एस्टेट के लिए पहली पसंद बनता जा रहा है. इसकी लोकेशन और मुंबई से सटा होने की वजह से गुजरते साल के साथ यहां की जमीन के रेट भी बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही लोग यहां पर जमीन खरीदना काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. 

50 साल के बूढ़ ने रात में 3 बजे किया मनीषा रानी को फोन, एक्ट्रेस ने किया मना तो...

श्वेता को गिफ्ट में दिया प्रतीक्षा
खास बात है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अपने जुहू स्थित 'प्रतीक्षा' बंगले को बेटी श्वेता बच्चन को बतौर गिफ्ट दिया है. प्रतीक्षा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का जुहू में खरीदा गया पहला बंगला था जिसे इन दोनों ने 'शोले' फिल्म की सक्सेस के बाद लिया था. वर्कफ्रंट की बात करें को बिग बी का Kalki 2898 AD फिल्म से लुक रिवील हो गया है. इस पोस्टर में बिग बी की तीखी निगाहें देखने को मिलीऔर पूरा मुंह कपड़े से ढका नजर आया.

Trending news