'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल की एक्टिंग को लेकर ट्रोल्स की अदिति राव हैदरी ने लगाई क्लास, बोलीं- ये बहुत घटिया...
Advertisement
trendingNow12245324

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल की एक्टिंग को लेकर ट्रोल्स की अदिति राव हैदरी ने लगाई क्लास, बोलीं- ये बहुत घटिया...

Aditi Rao Hydari: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में 'बिब्बोजान' का किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सीरीज में 'आलमजेब' के किरदार में नजर आईं भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में आगे आईं. शर्मिन को लगातार उनके अभिनय के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल की एक्टिंग को लेकर ट्रोल्स की अदिति राव हैदरी ने लगाई क्लास

Aditi Rao Hydari Support Sharmin Segal: अदिति राव हैदरी वर्तमान में फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में 'बिब्बोजान' के किरदार में नजर आ रही हैं. सीरीज को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. सीरीज की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों सीरीज की सफलता का आनंद ले रही है. सीरीज में अदिति के किरदार को भी बेहद पसंद किया गया, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय और इमोशन से उसमें कई रंग भर दिए. 

हालांकि, उनके किरदार को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा, लेकिन उनको इतने शानदार अभिनय के लिए खूब सराहना भी मिली. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में ट्रोल्स को लेकर खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने सीरीज में 'आलमजेब' के किरदार में नजर आईं भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल के सपोर्ट में आगे आईं. शर्मिन को लगातार उनके अभिनय के लिए ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने सभी ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई. उनके फैंस को उनका ये अंदाज भी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अदिति राव ने लगाई ट्रोल्स की क्लास

जब एक्ट्रेस से पूछा गया, 'क्या उन्हें लगता है कि अपनी को-एक्ट्रेस शर्मिन को ट्रोल किए जाने के बीच किसी को भी चुनना सही है'? अदिति ने इसका जवाब देते हुए कहा, '100%. किसी को भी चुनना डरावना है. मैं जानती हूं कि कुछ लोगों को कोई चीज पसंद आती है और कुछ को नहीं. इसे कहने का एक तरीका होता है. ये सब बहुत मतलबी हो गया है, बहुत घटिया हो गया है और मुझे लगता है कि ये सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे नहीं पता कि और क्या कहूं, लेकिन मुझे बुरा लग रहा है'. 

'बाउजी आप जाइये...' जब अपने ही बीमार पिता से मनोज बाजपेयी ने किया था 'शरीर छोड़ने' का आग्रह; स्पॉट बॉय भी रोने लगा था

शर्मिन के सपोर्ट में आईं अदिति राव

अदिति ने आगे बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि हम सभी को इसे समझना चाहिए और एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना चाहिए'. साथ ही अदिति ने 'हीरामंडी' की को-एक्ट्रेस शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग को लेकर भी बात की और खूब निंदा भी कीय. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग वही करते हैं जो उन्हें लगता है कि उनके लिए जरूरी है. अगर कुछ लोग मतलबी होना चाहते हैं तो ये उनका अधिकार है. हमें इसके आसपास कोई रास्ता निकालना होगा, जो थोड़ा मुश्किल हो सकता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी'

वहीं, अगर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के बारे में बात करें तो ये उनकी पहली वेब सीरीजी है, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, संजय लीला भंसाली, हीरामंडी, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और कई एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं. सीरीज में अदिति ने मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला की बड़ी बेटी का किरदार निभा रही हैं. ये सीरीज 1920-40 के दशक के दौरान विभाजन से पहले लाहौर  के रेड-लाइट एरिया 'हीरामंडी' पर आधारित है. 

Trending news