नाक से बहता रहा खून, फिर भी क्लाइमेक्स शूट करते रहे अभिषेक बजाज
Advertisement
trendingNow12252379

नाक से बहता रहा खून, फिर भी क्लाइमेक्स शूट करते रहे अभिषेक बजाज

SOTY 2 फिल्म को रिलीज हुए 5 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के अलावा अभिषेक बजाज ने भी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी. बीते 5 साल में अभिषेक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं. 

अभिषेक बजाज

Abhishek Bajaj Interview: किभी भी नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के सितारे का फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं होता. आज से ठीक 5 साल पहले टेलिविजन से बॉलीवुड में अभिषेक बजाज ने एंट्री मारी थी. पहली फिल्म और वो भी धर्मा प्रोडक्शन की, किसी भी एक्टर के लिए ये एक सपना होता है. लेकिन ये सपना दिल्ली के रहने वाले अभिषेक बजाज (Abhishek Bajaj) का पूरा हुआ और वो आज इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं. अभिषेक ने Zee News से बात की और अपने इस सफर के बारे में बताया.

SOTY 2 हमेशा रहेगी दिल के करीब

अभिषेक बजाज ने ज़ी न्यूज से बात करते हुए कहा- 'हमेशा आपके दिल के करीब वो चीज होती है जो आपसे हमेशा जुड़ी होती है. जब मैंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की थी, तो मैं सिनेमा में पहली बार एंट्रोड्यूस हुआ था. इसलिए ये काफी स्पेशल थी मेरे लिए. ये सफर काफी इमोशनल रहा. जब भी वो मुझे दोबारा ऑडिशन देने के लिए कहते तो मुझे हमेशा ऐसा लगता था कहीं मैं रिजेक्ट ना हो जाऊं. कई बार लगता था कि क्रैक होगा या नहीं होगा क्योंकि धर्मा काफी बड़ा नाम है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पार्ट 2' बन रहा था तो बेस्ट टीम थी. आज भी मुझे सेट पर बिताया गया वो हर एक दिन अच्छी तरह से याद है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bajaj (@humarabajaj24)

नाक से बहता रहा था खून
अभिषेक ने इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन का जिक्र किया. एक्टर ने कहा कि इस फिल्म के एक सीन में शूटिंग के दौरान काफी चोट लग गई थी. क्लाइमैक्स सीन शूट कर रहे थे. 2 लिगमेंट स्प्रेन और वन मसल्स स्प्रेन शोल्ड पर था. एक सीन में फाइट हो रही होती थी और सामने वाले को मुझे पंच मारना था. वो पंच सीधे मेरे नाक पर लगा और खून बहने लगा था. लेकिन मैं फिर भी नहीं रुका और सीन करता रहा.'

 

क्या 'नायक 2' को लेकर चल रही अनिल कपूर और रानी मुखर्जी से बात? जानें क्या है माजरा

डायरेक्टर्स बुलाते हैं वन टेक एक्टर

अभिषेक बेसिकली दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्होंने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आए लोगों के बारे में बात की. एक्टर ने कहा कि 'हम जो लोग बाहर से आते है उनमें काफी आग होती है. वो हमेशा अपना 200 पर्सेंट देना चाहते हैं. ये सीन और ये जर्नी मुझे अपने करियर में हमेशा याद रहती है. मुझे कई बड़े डायरेक्टर्स वन टेक एक्टर कहते हैं. मैं कोई भी सीन जब वन टेक में करता हूं तो डायरेक्टर्स काफी सरप्राइज हो जाते हैं. 

एक्टर नहीं CBI ऑफिसर बनना चाहते थे 'चक्कू पांडे', 'नामाकूल' में बने दिल्ली से यूपी के ठेठ लड़के

'चंडीगढ़ करे आशिकी' हो या हो 'बंटी बाउंसर' के डायरेक्टर सभी लोग मुझे वन टेक एक्टर कहकर सेट पर बुलाते थे. ये काफी अच्छा लगता था और इसके लिए मुझे टेलीविजन ने काफी हेल्प की.' आपको बता दें, अभिषेक बजाज ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में Pishorilal team के कैप्टन अभिषेक का रोल प्ले किया था. 

Trending news