बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रही अभिषेक बच्चन-शूजित सरकार की जोड़ी, सामने आई पहली झलक
Advertisement
trendingNow12167701

बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रही अभिषेक बच्चन-शूजित सरकार की जोड़ी, सामने आई पहली झलक

Abhishek Bachchan Shoojit Sircar: 'सरदार उधम सिंह' के बाद अभिषेक बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने अपनी अगली फिल्म की बड़ी अनाउंसमेंट की है, जो एक बाप-बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित होगी. हाल ही में फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक छोटी सी झलक शेयर की है, जिसने फैंस की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. 

बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रही अभिषेक बच्चन-शूजित सरकार की जोड़ी

Abhishek Bachchan Shoojit Sircar Next Project: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई आर. बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'धूमर' में देखा गया था, जिसमें एक्टर ने एक क्रिकेटर कोच का किरदार निभाया था, जो एक ऐसी लड़की को क्रिकेट की ट्रेनिंग देते हैं, जो एक एक्सिडेंट में अपना एक हाथ खो चुकी होती है. 

हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में उनके किरदार को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. वहीं, अब अभिषेक बच्चन एक बार फिर एक नए बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने 'यहां', 'पिंक', 'पीकू', 'विक्की डोनर', 'अक्टूबर', 'मद्रास कैफे' और 5 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीते वाली 'सरदार उधम सिंह' जैसे फिल्में दर्शकों को देने वाले निर्देशक शूजित सरकार के साथ हाथ मिलाया है. 

अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं अभिषेक बच्चन 

हाल ही में उनके पहले प्रोडक्शन हाउस 'राइजिंग सन फिल्म्स' ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके अगले प्रोजेक्ट की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा गया है, जिसमें लिखा है, 'शूजित सरकार का अगला प्रोजेक्ट 'सेलिब्रेशन ऑफ लाइफ' की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है! ये एक इमोशनल जर्नी है. एक एंटरटेनिंग कहानी के साथ, ये एक पिता और बेटी के बीच के कीमती रिश्तों को फिर से जगाने की एक कहानी है, जिसमें वो जिंदगी की चुनौतियों से गुजरते हैं.

'हड्डियों का ढांचा बन गया है' ये कह रो पड़ीं रणदीप हुड्डा की मां, गुस्से में थे पिता

शूजित सरकार संग मिलाया हाथ 

साथ ही आगे लिखा है, 'शूजित की फिल्में हमेशा एक लेगेसी को लेकर आती हैं, जो हमें हंसाती, रुलाती, प्यार करने और सभी चीजों का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करती है. ऐसे ही उनकी अगली फिल्म हमें जिंदगी के खूबसूरत पलों की असली कीमत को तलाशने को मजबूर करेगी और साथ ही हर एक को समझने की. ये जल्द आने वाला है आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. बने रहें साथ!'. बता दें, उम्मीद लाई जा रही है ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. हालांकि, फिल्म की शूटिंग को लेकर अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

Trending news