Ram Mandir को लेकर काफी एक्साइटेड हैं Abhishek Bachchan, बोले- दर्शन करने जरूर जाऊंगा
Advertisement
trendingNow12054725

Ram Mandir को लेकर काफी एक्साइटेड हैं Abhishek Bachchan, बोले- दर्शन करने जरूर जाऊंगा

Abhishek Bachchan On Ram Mandir: पूरे देश में इस समय अयोध्या में बन रहे 'राम मंदिर' की गूंज मनी हुई है. इसी बीच अभिषेक बच्चन का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो राम मंदिर के लिए कितने एक्साइडेट हैं. 

Ram Mandir को लेकर काफी एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, बोले- दर्शन करने जरूर जाऊंगा

Abhishek Bachchan On Ram Mandir: इस समय पूरे देश में 'राम मंदिर' की धूम मची हुई है. पूरे देश में त्योहार सा माहौल बना हुआ है. हर कोई 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है. उस दी मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है, जिसको लेकर राम भक्तों का मन खुशी से भरा हुआ है. इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो में एक्टर 'राम मंदिर' (Ram Mandir Ayodhya) को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि वो कैसा फील कर रहे हैं. वीडियो में जब मीडिया ने उनसे पूछा, 'कबड्डी से अलग 22 जनवरी को अयोध्या में जो मंदिर बना है उसमें राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी उसको आप किस तरह देखते हैं और उसको लेकर आपके अंदर कितना उत्साह है इस बारे में आपका क्या कहना है'? 

राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन 

इसके जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं, 'मैं मंदिर को देखने के लिए और वहां जाकर दर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं'. साथ ही उन्होंने कहा, 'और ये देखने के लिए मंदिर कैसे बना है और जाकर वहां दर्शन करने के लिए'. एक्टर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे है. यूजर्स का कहना है कि हर कोई इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बता दें, 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा में कई बड़े बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया गया है. 

कई कलाकार प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल

इनमें रणदीप हुडा, लिन लैशराम, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और धनुष जैसे सेलेब्स के नाम शामिल है. इतना ही नहीं, इस समारोह में 7 हजार से ज्यादा लोग मंदिर ट्रस्ट श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की आमंत्रित लिस्ट में शामिल है, जिनमें राजनेता से लेकर अभिनेता, क्रिकेटर्स, देश के बड़े-बड़े बिजनेसमैनों के नाम शामिल है. इस दौरान रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan) में नजर आने वाले कलाकार अरुण गोविल (Arun Govil ) और दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) भी पहुंचेंगे. 

Trending news