रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें - 'छिपने की कोशिश कर रहा था...'
Advertisement
trendingNow12218170

रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें - 'छिपने की कोशिश कर रहा था...'

Aayush Sharma: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर सुर्खियों में बने आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे लोग उनसे पूछा करते थे कि उन्होंने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने में बैकग्राउंड डांसर क्यों बनें?

रणबीर-दीपिका के गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा

Aayush Sharma Was Background Dancer: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. साथ ही वो फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. हाल ही में अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में, आयुष ने बताया कि वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने में बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं. 

एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो साल 2013 में आई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के सबसे फेमस गाने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' में एक बैकग्राउंड डांसर थे. इस गाने में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कल्कि कोचलिन नजर आए थे. इसके अलावा उन्हें वे समय भी याद आया जब उनके पास नाश्ता करने के लिए भी पैसे नहीं हुआ करते थे. इंटरव्यू में बताया में आयुष शर्मा ने बताया, 'वे पहली बार मुंबई के बांद्रा में मेहबूब स्टूडियो में 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' की शूटिंग के लिए गए थे'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

जब रणबीर-दीपिका के बने थे बैकग्राउंड डांसर

आयुष ने आगे बताया, 'मैं 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग के लिए पहली बार मेहबूब स्टूडियो आया था और बहुत से लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं बैकग्राउंड डांसर क्यों काम कर रहा हूं. मुझे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम नहीं मिल रहा था. मैं एक कास्टिंग डायरेक्टर बनना चाहता था, जिससे मैं उस तरह से फिल्म सेट तक पहुंच सकूं, लेकिन फिर उस दिन जब मैं मेहबूब के पास गया तो वहां 300 से 400 बैकग्राउंड डांसर थे और मैं उनमें से एक था. ये एक खूबसूरत और शानदार पल था'. उन्होंने वहां मनीष मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, कल्कि कोचलिन और रणबीर कपूर को भी देखा.

बेटी सुहाना खान की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर 'डॉन' बनकर लौटेंगे KING

 

देखना चाहते थे कैमरे पर कैसे दिखते हैं?

आयुष ने बताया, 'हमें 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' के लिए एक स्टेप करने को दिया गया. मैं पीछे छिपने की कोशिश कर रहा था, ताकि कैमरे में नजर न आऊं, लेकिन वो मुझे आगे बुलाते रहे. उस दिन मुझे मॉनिटर के पीछे जाकर देखने की इच्छा हुई. मैं देखना चाहता था कि मैं कैमरे के सामने कैसा दिखता हूं'. साथ ही आयुष ने उस समय को भी याद किया जब उनकी जेब में केवल 20 रुपये थे. आयुष ने बताया, 'वे बांद्रा में एक छोटे से फूड ज्वाइंट के बाहर खड़ा था और सोच रहा था कि जब उसे अगले दिन एक असाइनमेंट मिलेगा तो वे नाश्ता कैसे करेंगे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

नहीं थे नाशते के पैसे

उन्होंने बताया, 'मेरी जिंदगी में एक दिन ऐसा भी था जब मेरे पास सिर्फ 20 रुपये थे. मेरे पास सुबह नाश्ते के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए मैं उस रात घूम रहा था और सोच रहा था कि अगले दिन नाश्ते के लिए क्या करूंगा. उस समय मुझे नवी मुंबई में स्टॉक इमेज के शूट के लिए कॉल आया. मैंने वो ही किया और जब मुझे एंटीम के सैटेलाइट बेचे जाने के बारे में फोन आया, तो मैं फिर से उस फूड ज्वाइंट के सामने था और हैरान था कि 20 रुपये से लेकर इतने करोड़ तक'. बता दें, आयुष की ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Trending news