आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस, किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12214398

आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस, किया खुलासा

Aayush Sharma: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने बहनोई सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी छोड़ने पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस क्यों छोड़ा.

आखिर आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान फिल्म्स का साथ?

Aayush Sharma on Salman Khan Production House: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर 'रुसलान' के लिए तैयार हैं. आयुष शर्मा के बारे में जब भी बात होती है तो अक्सर सलमान खान का नाम भी आ ही जाता है. दरअसल, आयुष शर्मा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति हैं. इस नाते वह सलमान खान के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में आयुष खान ने खुलासा किया कि उन्होंने आखिर क्यों सलमान खान फिल्म्स को क्यों छोड़ दिया.

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में साफ किया कि उनके और सलमान खान (Salman Khan) के बीच किसी भी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है. उन्होंने कहा, ''ऐसा कुछ नहीं है. वह मेरा घर है. कोई भी एक्टर किसी एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं करता. ईमानदारी से कहूं, तो यह बहुत फनी है. लेकिन मेरा फैसला काफी चर्चा में रहा है.''

Shah Rukh Khan की लाडली ने इटली से शेयर की फोटोज, सुहाना खान के ग्लैरस लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान फिल्म्स
आयुष शर्मा ने आगे कहा, ''ऐसे बहुत सारे एक्टर्स हैं, जो कंफर्ट जोन में काम करना चाहते हैं, वह किसी एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करते हैं. फिर बाहर जाते हैं और फिर लौटकर उसी प्रोडक्शन हाउस में वापस चले जाते हैं. मैं बाहर निकलना चाहता था, मेरा इरादा बस बाहर एक्सप्लोर करने का था.'' उन्होंने कहा, ''मैं सिर्फ परिवार में काम नहीं करना चाहता, एक क्लोज सैटअप में, क्योंकि इससे मेरी ग्रोथ पर असर पड़ेगा. कुछ समय के लिए परिवार से बाहर निकलकर बाहर काम करने का निर्णय एक सोचा समझा फैसला था. मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि मैं आगे बढ़ूं, खुद से सीखूं, ग्रो करूं और इस योग्य बनूं कि मुझे वापस बुलाया जा सके.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Pankaj Tripathi के बहनोई का निधन, बहन अस्पताल में भर्ती, हुआ रोड एक्सीडेंट

'लवयात्री' के साथ आयुष शर्मा ने किया था डेब्यू
बता दें कि आयुष शर्मा ने वरीना हुसैन के साथ 'लवयात्री' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने सपोर्ट किया था. इसके बाद आयुष शर्मा सलमान खान की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे. इस फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया था. सलमान खान फिल्म्स में आयुष और सलमान का फेसऑफ दिखाया गया था. इस फिल्म में महिमा मकवाना, महेश मांजरेकर, जीशू सेनगुप्ता, सचिन खाडेकर, निकितन धीर, छाया कदम और अन्य किरदार मुख्य भूमिकाओं में थे.

Trending news