जब सालों तक डिप्रेशन में रहे थे आमिर खान, बताया कितना मुश्किल था वो दौर; इस शो को देख कटता था समय
Advertisement
trendingNow12225938

जब सालों तक डिप्रेशन में रहे थे आमिर खान, बताया कितना मुश्किल था वो दौर; इस शो को देख कटता था समय

Aamir Khan: हाल ही में आमिर खान पहली बार मेहमान के तौर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर नजर आए. जहां उन्होंने उस समय को याद किया जब वो निराशा और डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे. एक्टर ने बताया वो समय उनके लिए कितान मुश्किल था.

जब सालों तक डिप्रेशन में रहे थे आमिर खान, बताया कितना मुश्किल था वो दौर

Aamir Khan On When He Was Depressed: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच एक्टर पहली बार मेहमान के तौर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर नजर आए. जहां उन्होंने कपिल के साथ ढेर सारी बातें की और साथ ही अपनी लाइफ से जुड़ी कई हैरान कर देने वाले खुलासे भी किए. एक्टर ने बताया कि उन्होंने कई सालों तक डिप्रेशन को फेस किया था. 

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना उनके 'द कपिल शर्मा शो' को मिला करता था. शो के इस बार का एपिसोड थोड़ा खास होने वाला है, क्योंकि शो पर पहली बार आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. इसी दौरान आमिर ने बताया कि उन्होंने शो में आने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि वे इमोशनली काफी मुश्किल दौर से गुजरे थे और कपिल के कॉमेडी शो ने उस समय उनकी मदद की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

डिप्रेशन में कपिल का शो बना सहारा

आमिर खान ने कपिल को बताया कि आखिर वो क्यों 11 साल तक उनके शो में नहीं आए? उन्होंने बताया कि वे इमोशनली काफी मुश्किल समय का सामना कर रहे थे और कपिल की कॉमेडी से उन्हें सुकून मिलता था. उन्होंने ये भी बताया कि पिछले दो से ढाई साल उनके लिए बहुत मुश्किल रहे हैं. आमिर ने बताया, '11 साल हो गए हैं, लेकिन मैं पहली बार इस शो पर आया हूं, क्योंकि मेरे पिछले दो से ढाई साल बहुत मुश्किल रहे हैं. मैं एक मुश्किल दौर से गुजर रहा था और उस समय में कपिल की कॉमेडी देखी, जिसने मुझे बहुत सहारा दिया'. 

300 साल पुराने हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर, VIDEO शेयर कर जाहिर की खुशी

जब आमिर थे निराश तो कपिल का शो हंसाया करता था...

आमिर ने बात करते हुए आगे कहा, 'जब मैं उदास और निराश था, तब आप लोगों ने मुझे हंसाया. तब मुझे लगा कि मुझे यहां आना चाहिए'. इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक ने भी मजेदार स्किट के साथ-साथ कुछ दिल को छू लेने वाले पलों से दर्शकों का दिल जीत लिया. आमिर ने अवॉर्ड शो से बचने के बारे में भी बात की और माना कि उनकी हालिया फिल्में अच्छी नहीं थीं. उन्होंने ये भी बताया कि हालांकि इंडस्ट्री में कई लोग अपने बच्चों के लिए उनसे सलाह मांगते हैं, लेकिन उनके अपने बच्चे उनकी बात नहीं सुनते.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आमिर खान का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आमिर आरएस प्रसन्ना की फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' और राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर: 1947' के साथ लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जहां एक्टर पहली फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' में जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आने वाले हैं, तो वहीं दूसरी फिल्म 'लाहौर: 1947' में वे सनी देओल के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों प्रोजेक्ट फरवरी में शुरू हो चुके हैं. 

Trending news