Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त
Advertisement
trendingNow12215343

Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त

Bhojpuri Song: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बहुत से गाने आपने सुने होंगे. पर उनके नाम पर ही हाल ही में नया भोजपुरी गाना बनाया गया है. गाने को इंटरनेट पर बहुत प्यार मिल रहा है. 

Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के टाइटल बहुत यूनीक होते हैं. यही कारण है कि गाने का नाम पढ़ते ही लोग पूरा वीडियो देखने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. कुछ घंटे पहले एक बार फिर कमाल का नया भोजपुरी गाना रिलीज किया गया है. गाने का नाम है 'सनी देओल.' फैंस इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने के बोल के साथ-साथ बीट्स भी लोगों का दिल जीत रही हैं. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

नए भोजपुरी गाने 'सनी देओल' ने मचाई धूम 

भोजपुरी गानों के बोल में हर बार एक नया एंगल देखने के लिए मिलता है. हाल ही में एक फिर ऐसा ही देखने के लिए मिला. 'सनी देओल'  नाम का गाना रिलीज किया गया है. इस गाने को गाया है शिवानी सिंह ने. वहीं, लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. वहीं, वीडियो में गौरव और प्रिया नजर आ रहे हैं. लोगों का दिल जीतने में यह गाना सफल हो गया है. 

New Haryanvi Song: कोमल चौधरी का धांसू हरियाणवी गाना, ताबड़तोड़ मिल रहे व्यूज

प्रिया रघुवंशी ने दिखाया दमदार अंदाज 

भोजपुरी गानों के वीडियो भी आजकल लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 'सनी देओल' गाने में भी प्रिया रघुवंशी का अनोखा अंदाज दिख रहा है. उनके कपड़ों से लेकर डांस मूव्स तक, हर एक चीज बहुत खास दिख रही है. साथ ही उनके साथ गौरव की जोड़ी भी धमाकेदार दिख रही है.  

Bhojpuri Song: सुपरहिट है आम्रपाली दुबे-निरहुआ का 'मरून कलर सड़‍िया' गाना, 30 दिन में आए 33 मिलियन व्यूज

कुछ ही घंटों में आए हजारों व्यूज 

ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है. लोगों को गाना बहुत पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटे के अंदर लगभग 7 हजार लोग इस गाने को सुन चुके हैं. गौरव और प्रिया की केमिस्ट्री की बहुत तारीफ हो रही है. 

Trending news