Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'परिछावन में' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 4 घंटे में आए 2 लाख व्यूज
Advertisement
trendingNow12191562

Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'परिछावन में' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम, 4 घंटे में आए 2 लाख व्यूज

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह का लेटेस्ट गाना  'परिछावन में' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. फैंस गाने को कमाल का रिस्पांस दे रहे हैं. 

Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'परिछावन में' गाने ने मचाई इंटरनेट पर धूम,  4 घंटे में आए 2 लाख व्यूज

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में पवन सिंह का भी नया गाना रिलीज हुआ है. हर बार की तरह आज भी पवन सिंह के गाने को कमाल का रिस्पांस मिल है. न सिर्फ गाने के बोल खास हैं, बल्कि वीडियो भी दिलचस्प नजर आ रही है. आप भी सुनिए धमाकेदार 'परिछावन में' गाना. 

'परिछावन में'  गाने ने मचाई धूम

वायरल हो रहे 'परिछावन में' गाने को आवाज दी है पवन सिंह और शिवानी सिंह ने. वहीं, वीडियो में नजर आ रही हैं क्वीन शालिनी. गाने के लिरिक्स की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इस गाने को लिखा है अरुण बिहारी ने. गनायक फिल्म  के ऑफिशियल यूट्यूब हैंडल पर इस गाने को रिलीज किया गया है. 

Bhojpuri Song: 'हथवा काट लेहब' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, कुछ ही घंटे में आई व्यूज की बाढ़

क्वीन शालिनी  ने जीता दिल

क्वीन शालिनी हर एक वीडियो में कमाल के डांस से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 'परिछावन में'  में भी वो दमदार मूव्स दिखा रही हैं. पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.कोरियोग्राफी के साथ-साथ कॉस्टयूम और शूटिंग लोकेशन भी बढ़िया नजर आ रही है. 

4 घंटे में हो गया है वायरल 

पवन सिंह के 'परिछावन में' गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है. 4 घंटे में गाने पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी हजारों की संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ही ऐसे सिंगर हैं जिनके गाने के बिना सब अधूरा लगता है.' वहीं ज्यादातर लोग गाने की तारीफ कर रहे हैं.

Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना, शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'

बता दें कि पवन सिंह का यह पहला गाना नहीं है, जिसे कमाल का रिस्पांस मिला हो. सिंगर के अधिकतर गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. 

 

 

 

Trending news