Bhojpuri Song: 'हथवा काट लेहब' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, कुछ ही घंटे में आई व्यूज की बाढ़
Advertisement
trendingNow12190944

Bhojpuri Song: 'हथवा काट लेहब' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, कुछ ही घंटे में आई व्यूज की बाढ़

New Bhojpuri Song: शिल्पी राज का एक नया गाना पिछले कुछ समय से ट्रेंड कर रहा है. आइए जानते हैं 'हथवा काट लेहब' गाने में ऐसा क्या खास है कि लोग दीवाने हो रहे हैं. 

Bhojpuri Song: 'हथवा काट लेहब' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, कुछ ही घंटे में आई व्यूज की बाढ़

New Bhojpuri Song: सालों पहले शायद भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की बातें होती थीं. पर अब ऐसा नहीं है. समय के साथ भोजपुरी फिल्मों और गानों ने लोगों का दिल जीता है. इसी वजह से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर-एक कंटेंट इंटरनेट पर छा जाता है. कुछ घंटे पहले ही शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भी एक नया गाना रिलीज हुआ है. आइए जानते हैं 'हथवा काट लेहब' (Hathwa Kaat Lehab) गाने के बारे में. 

'हथवा काट लेहब' गाने ने मचाई धूम

शिल्पी राज का हर एक गाना आजकल वायरल हो जाता है. कुछ घंटों पहले ही उनका गाना 'हथवा काट लेहब' गाना भी आउट हुआ है. गाने को लिरिक्स और म्यूजिक की फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इस वायरल गाने के धमाकेदार लिरिक्स सिद्धु तिवारी ने लिखे हैं. 

Bhojpuri Song: धमाकेदार है शिल्पी राज का नया गाना 'गुलाब जामुन', फैंस कर रहे हैं पसंद 

धमाकेदार डांस ने जीता फैंस का दिल 

'हथवा काट लेहब' गाना सुनते ही फैंस को दिल खुश हो गया है. साथ ही गाने के वीडियो में भी कमाल का डांस देखने के लिए मिल रहा है. यही कारण है कि इस गाने के कमेंट सेक्शन में लोग लगातार वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. गाने की एक-एक बीट लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रही है. 

Bhojpuri Song: अंकुश राजा के 'गलती से' गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैंस बोले - 'सुपरहिट है भैया'

शिल्पी के आवाज हर बात जीत लेती है दिल

भोजपुरी इंडस्ट्री के लगभग हर सिंगर के साथ शिल्पी राज की जोड़ी नजर आ चुकी है. उनकी आवाज हर बार लोगों का दिल जीत लेती है. उन्होंने बहुत कम उम्र में लोगों की पसंद-नापसंद को समझा है. साथ ही शिल्पी का आवाज भी बेहद शानदार है. लगभग हर दूसरे दिन शिल्पा राज का नया गाना आउट होता है. 

Trending news