गोल्डी यादव के गाने 'मारब चोटी से चोट' में दिखा माही का जबरदस्त डांस, कातिलाना अदाओं पर आया फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12247135

गोल्डी यादव के गाने 'मारब चोटी से चोट' में दिखा माही का जबरदस्त डांस, कातिलाना अदाओं पर आया फैंस का दिल

Bhojpuri Song: हर दिन भोजपुरी सिंगर अपने नए-नए गाने रिलीज करते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव का भी एक जबरदस्त गाना रिलीज होते ही फैंस के बीच वायरल होने लगा, जिसमें माही श्रीवास्तव की कातिलाना अदाएं कहर ढ़ा रही हैं. 

Bhojpuri Song

Goldie Yadav Bhojpuri Song: म्यूजिक का शौक रखने वाले हर इंसान को हर तरह के गाने पसंद होते हैं. हालांकि, कई बार ये पसंद भाषाओं पर आकर सिमट जाती है, लेकिन कई शौकीन ऐसे होती हैं, जो हर तरह के गाने सुनना पसंद करते हैं. फिर चाहे वो हिंदी हो, पंजाबी हो या भोजपुरी हो. ऐसे में जिस तरह से आए दिन कोई न कोई गाना रिलीज होता है और ट्रेंड करने लगता है. ऐसे ही भोजपुरी सिंगर्स भी अपने फैंस के लिए हर कोई न कोई नया गाना लाते हैं, जो उनको खूब पसंद आता है. 

इन्हीं भोजपुरी सिंगर्स में से एक गोल्डी यादव भी हैं, जिनके गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं और अपना प्यार देते हैं. हाल ही में उनका एक नया जबरदस्त गाना रिलीज हुआ है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल होने लगा. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं, जो अपनी कातिलाना अदाओं से कहर ढाती नजर आ रही हैं. माही अपने गानों में अलग-अलग अंदाज के साथ परफॉर्मेंस करके खूब धमाल मचा देती हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने इस गाने में भी किया है. 

fallback

गोल्डी-माही के गाने ने जीता फैंस का दिल 

गोल्डी यादव का ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसको फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं. गोल्डी यादव और माही श्रीवास्तव के इस गाने का नाम 'मारब चोटी से चोट' है. इस गाने को एकदम अलग अंदाज में बनाया गया है. जिसके लोकेशन और पिक्चराइजेशन में दर्शकों को बिल्कुल नयापन देखने को मिलेगा. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव का देसी ठुमका वाला डांस मूमेंट जबरदस्त है. 

'भउजी लेंगे लेंगे' में खूब जमी खेसारी लाल-डिंपल सिंह की केमिस्ट्री, गाना सुनते ही झूम उठेंगे फैंस

पति को फोन पर अपनी पावर दिखा रहीं माही

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि माही का पति परदेस में पैसा कमाने गया है और इधर पति के दूर रहने पर उसको काफी चिंता सता रही है. उसको ये डर लग रहा है कि कहीं उसका पति परदेश में उसकी सौतन के साथ मजे तो नहीं लूट रहा है और वो यहां उसका इंतजार कर रही है. इसी बात को लेकर माही फोन पर अपने पति को पत्नी का पॉवर दिखा रही है. इस गाने को गोल्डी यादव ने अपनी आवाज दी है. गावे के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है. 

Trending news