Bhojpuri Song: 'राम जाने' गाने ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त दिखी खेसारी और शिल्पी की जोड़ी
Advertisement
trendingNow12186111

Bhojpuri Song: 'राम जाने' गाने ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त दिखी खेसारी और शिल्पी की जोड़ी

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'राम जाने' भी छाया हुआ है. 

Bhojpuri Song: 'राम जाने' गाने ने जीता फैंस का दिल, जबरदस्त दिखी खेसारी और शिल्पी की जोड़ी

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के लिए समय के साथ लोगों की दीवानगी बहुत ज्यादा बढ़ गई है. खासतौर पर कुछ चुनिंदा सिंगर के गाने तो हमेशा वायरल हो जाते हैं. इन दिनों भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम है 'राम जाने.' साथ ही वीडियो में भी सपना चौहान लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं 'राम जाने' गाने के बारे में कुछ खास बातें.

वायरल हो गया है 'राम जाने' गाना 

इस बात में कोई शक नहीं है कि भोजपुरी गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. यही कारण है कि रिलीज के साथ ही 'राम जाने' गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने को आवाज दी है शिल्पा राज और खेसारी लाल यादव ने. वहीं, लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. वीडियो में सपना चौहान अपने डांस मूव्स से जादू चलाती नजर आ रही हैं. लोगों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है . 

धमाकेदार है वीडियो

'राम जाने' गाने के वीडियो में खेसारी और सपना की जोड़ी एक साथ बहुत कमाल की नजर आ रही है. दोनों कलाकार दमदार आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. वहीं, सपना चौहान के डांस मूव्स हमेशा की तरह इस बार भी कमाल के दिख रहे हैं. फैंस लिरिक्स और म्यूजिक के साथ-साथ गाने के वीडियो की भी बहुत तारीफ कर रहे हैं. 

12 घंटे में आए 1 मिलियन व्यूज 

12 घंटे पहले 'राम जाने' गाना आउट हुआ था. अब तक इस गाने पर 1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. खेसारी और शिल्पी राज के गाने अक्सर वायरल हो जाते हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, 'मंदिर बिना पुजारी के भोजपुरी बिना खेसारी के अधूरा लगता है.' तो बाकी लोग भी गाने को कमाल का बता रहे हैं. 

 

 

Trending news