Bhojpuri Song: 'राइफल लेके रंगबाजवा' गाने को सुन झूम उठे फैंस, एक-एक बीट है कमाल
Advertisement
trendingNow12183082

Bhojpuri Song: 'राइफल लेके रंगबाजवा' गाने को सुन झूम उठे फैंस, एक-एक बीट है कमाल

Bhojpuri Song Raifal leke Rangabajawa: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. इन दिनों भी 'राइफल लेके रंगबाजवा' गाना लोगों का दिल जीत रहा है. आइए देखते हैं इस गाने का दमदार वीडियो. 

Bhojpuri Song: 'राइफल लेके रंगबाजवा' गाने को सुन झूम उठे फैंस, एक-एक बीट है कमाल

Bhojpuri Song Raifal leke Rangabajawa: भोजपुरी गाने जैसे ही रिलीज होते हैं, फैंस का दिल जीत लेते हैं. कभी लिरिक्स की वजह से तो कभी कमाल के वीडियो को देखकर. कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ गाना 'राइफल लेके रंगबाजवा' भी इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइमलाइट लूट रहा है. लोगों को गाने की एक-एक लाइन बहुत कमाल की लग रही है. साथ ही म्यूजिक की भी बहुत तारीफ हो रही है. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में. 

'राइफल लेके रंगबाजवा' गाने की धूम 

'राइफल लेके रंगबाजवा' गाने को आवाज दी है टुनटुन यादव और प्रभा राज ने. गाने को लिखा सुनील सागर ने है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. लोगों को गाना बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई लिरिक्स और वीडियो की तारीफ करता नजर आ रहा है. गाने को बाहुबली म्यूजिक वर्ल्ड के चैनल पर अपलोड किया गया है. 

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri Song: 'फरिया लिहीं' गाने ने बनाया लोगों को दीवाना, शिल्पी राज की आवाज का चला जादू

दमदार है वीडियो 

गाने के वीडियो में नई दुल्हन कभी फोन पर बात करती दिख रही हैं, तो कभी डांस. गाने के हिसाब से शूटिंग लोकेशन भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. साथ ही कॉस्टयूम भी बढ़िया नजर आ रही है. साथ ही और भी कई सारे कलाकारों को वीडियो में देखा जा सकता है, जो जान डालते दिख रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- Bhojpuri Song: 'मन के आंखि से' गाने में खेसारी लाल यादव ने दिखाया रोमांटिक अंदाज, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

जमकर हो रही है तारीफ 

गाने के कमेंट सेक्शन में लोग जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब भी टुनटुन भईया गाते हैं यूपी बिहार साथ में झारखंड भी हिला देते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बवाल सॉन्ग है भाई जी.' कुल मिलाकर गाना जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है. 

 

 

Trending news