Bhojpuri Song: सुपरहिट है आम्रपाली दुबे-निरहुआ का 'मरून कलर सड़‍िया' गाना, 30 दिन में आए 33 मिलियन व्यूज
Advertisement
trendingNow12213058

Bhojpuri Song: सुपरहिट है आम्रपाली दुबे-निरहुआ का 'मरून कलर सड़‍िया' गाना, 30 दिन में आए 33 मिलियन व्यूज

Bhojpuri Song: 30 दिन पहले रिलीज हुआ 'मरून कलर सड़‍िया' गाना अभी भी ट्रेंड कर रहा है. गाने पर 33 मिलियन व्यूज आ गए हैं. एक-एक सीन लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. 

Bhojpuri Song: सुपरहिट है आम्रपाली दुबे-निरहुआ का 'मरून कलर सड़‍िया' गाना,  30 दिन में आए 33 मिलियन व्यूज

Bhojpuri Song: अक्सर भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. पर कुछ गाने इतने धमाकेदार होते हैं कि महीनों बाद भी उनके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं होती है. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का भी एक ऐसा ही दमदार गाना रिलीज हुआ था. गाने की नाम है  'मरून कलर सड़‍िया (Maroon Color Sadiya).' यही कारण है कि रिलीज के साथ 30 दिन बाद भी गाना ट्रेंड कर रहा है. 

30 दिन पहले हुआ था रिलीज 

'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल पर 'मरून कलर सड़‍िया' गाना 30 दिन पहले रिलीज हुआ था. फिल्म 'फसल' का यह गाना है. गाने को आवाज दी है कल्पना और नीलकमल सिंह ने. वहीं, गाने के लिरिक्स लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 30 दिन के अंदर इस गाने पर 33 मिलियन व्यूज आ गए हैं. 

Bhojpuri Song: बहुत धमाकेदार है शिल्पी राज का 'झकास' गाना, फैंस बोले - 'क्या मस्त सॉन्ग है'

कमाल है आम्रपाली दुबे-निरहुआ की केमिस्ट्री

'मरून कलर सड़‍िया' गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की बहुत दमदार केमिस्ट्री देखने के मिली. गाने के हिसाब से दोनों की जोड़ी बिल्कुल फिट दिखाई दे रही है. फैंस दोनों की जोड़ी को देख इंप्रेस हो गए हैं. बता दें कि सुनने के साथ-साथ फैंस इस गाने पर जमकर रिल्स भी बना रहे हैं. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के गाने 'आई हो दादा' ने मचाई धूम, फैंस बोले - 'सुपर से भी ऊपर'

9 हजार से ज्यादा कमेंट्स 

गाने के कमेंट सेक्शन में फैंस लिरिक्स, म्यूजिक और पूरी वीडियो की तारीफ करते दिख रहे हैं. कोई लिख रहा है, 'ये है हमारा रियल भोजपुरी कलचर.' तो कोई कह रहा है, 'अभी तक 100 बार सुन लिया.' गाने का रिस्पांस देख कहना गलत नहीं होगा कि आम्रपाली दुबे-निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है.

Trending news