ED पर कराया था हमला, दूसरों की बहन-बेटियों को बनाता था निशाना; क्यों फूट फूट कर रोया संदेशखाली का डॉन शाहजहां
Advertisement
trendingNow12218554

ED पर कराया था हमला, दूसरों की बहन-बेटियों को बनाता था निशाना; क्यों फूट फूट कर रोया संदेशखाली का डॉन शाहजहां

Shahjahan Sheikh news: बांग्लादेश से आकर बंगाल को अपनी कर्मभूमि बना लेने वाला संदेशखाली का डॉन शाहजहां शेख आज जेल में है. दूसरों पर जुल्मोसितम ढाने वाले जिस दबंग का कलेजा किसी गरीब और हालात की मारी महिलाओं के आंसू देखकर नहीं पसीजता था, वो आज खुद झार-झार रो रहा है.  

ED पर कराया था हमला, दूसरों की बहन-बेटियों को बनाता था निशाना; क्यों फूट फूट कर रोया संदेशखाली का डॉन शाहजहां

Shahjahan Sheikh video: संदेशखाली हिंसा (Sandeshkhali violence) के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख (Sheikh Shahjahan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोता हुआ नजर आ रहा है. कोर्ट में पेशी के दौरान जैसे ही शाहजहां ने अपने परिवार को देखा, तो उसके आंसू छलक पड़े. बशीरहाट कोर्ट से अलीपुर प्रेसीडेंसी जेल जाते समय परिवार को देखकर शाहजहां की आंखों में आंसू आ गए. बशीरहाट की अदालत ने शाहजहां समेत 12 लोगों को जेल में रखने का आदेश दिया. जिसके बाद शाहजहां, उनके भाई शेख आलमगीर शिबू हाजरा और दीदार बक्स मोल्ला को अलीपुर प्रेसीडेंसी जेल ले जाया गया और बाकी आठ लोगों को बशीरहाट जेल ले जाया गया.

पुलिस वैन में रोता दिखा संदेशखाली का डॉन, टीएमसी (TMC) का पूर्व नेता है. जिस पर संदेशखाली में ईडी (ED) की टीम पर हमले, महिलाओं के यौन उत्पीड़न और राशन घोटाले (Ration Card Scam) में शामिल होने के कई संगीन आरोप हैं. शाहजहां शेख पर ये भी आरोप है कि उसने अपने गुर्गों के दम पर संदेशखाली में अपना साम्राज्य कायम कर रखा था.

आप भी देखिए वीडियो

कहावत है कि इंसान नहीं उसका वक्त बलवान होता है. कभी संदेशखाली पर राज करने वाला डॉन सलाखों के पीछे हैं. बांग्लादेश से आकर बंगाल को कर्मभूमि बना लेने वाला शाहजहां परेशान है. दूसरों पर जुल्म करने वाले जिस दबंग का कलेजा गरीबी और हालात की मारी महिलाओं के आंसू देखकर नहीं पसीजता था, वो आज खुद झार-झार रो रहा है.  

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने लिखा- 'स्वैग गायब हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय - बलात्कारी शेख शाहजहां एक गमगीन बच्चे की तरह रो रहा है. अपराधी अणुब्रतो मंडल जेल में है. यही हाल शौकत, जहांगीर खान और ऐसे सभी लोगों का होगा, जिन्होंने पूरे पश्चिम बंगाल में आतंक का राज फैलाया है. जब कानून पकड़ में आएगा तो उन्हें बचाने कोई नहीं आएगा.'

शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh ) ने बंगाल आकर अपना खौफ का सम्राज्य खड़ा कर दिया. खासकर उत्तर 24 परगना का संदेशखाली इलाका दो बांग्लादेश की सीमा से सटा है, वहां शुरुआत में शाहजहां ने खेतों और ईंट-भट्ठों पर मजदूर की तरह काम किया. बेइमानी से चार पैसे कमाने और जोड़ने के बाद वो सियासत में उतरा और सफेद कॉलर की आड़ में अपने काले गुनाहों को अंजाम देने लगा.

और एक दिन पापों का घड़ा फूट गया...

शाहजहां शेख पर पश्चिम बंगाल के राशन वितरण घोटाले में करोड़ों रुपयों के गबन करने का आरोप है. ED ने इसी मामले में बंगाल के पूर्व मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को गिरफ्तार किया था. ED की टीम शाहजहां को पकड़ने संदेशखाली पहुंची तो उसी पर ही हमला हो गया. शाहजहां के समर्थकों ने ऐसा अटैक किया कि ईडी के कई अधिकारी बुरी तरह घायल हो गए थे.

Trending news