जान से मारने की मिली धमकी, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने दी सफाई, पुलिस से की ये मांग
Advertisement
trendingNow12225902

जान से मारने की मिली धमकी, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने दी सफाई, पुलिस से की ये मांग

Rohit Godara : राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. अब इस मामले में एक बड़ा मोड़ सामने आया है. बता दें, कि रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दावा किया है, कि धमकी से मेरा लेना-देना नहीं है. 

 

Ravindra Singh Bhati

Rajasthan : राजस्थान के बाड़मेर से निर्दलीय लोकसभा उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी. अब इस मामले में अब एक बड़ा मोड़ सामने आया है. दरअसल, ये धमकी  गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से दी गई थी, लेकिन अब उसने ऐसी कोई धमकी देने से इनकार कर दिया है. रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दावा किया कि धमकी देने के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल हुआ है, धमकी मैंने नहीं दी, साथ ही कहा कि धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं, पुलिस इसकी जांच करे. 

 

धमकी से मेरा लेना-देना नहीं

रोहित गोदारा ने लिखा है, कि मेरे नाम से (शिव विधायक) रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पोस्ट से धमकी मिली है. इस धमकी से मेरा कोई लेना-देना नहीं हैं. रविंद्र भाटी एक गरीब परिवार से निकलकर छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा, लोकसभा तक के सफर में समाज हित के लिए काम कर रहा है. गरीबों के लिए भलाई का काम कर रहा है. यह बात सत्ता में बैठे राजनेताओं को हजम नहीं हो रही है. इसी वजह से मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करके भाई को दबाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस पोस्ट के जरिए पुलिस प्रशासन से मैं अपील करूंगा कि इस धमकी भरे पोस्ट की निष्पक्ष जांच करे. 

 

रोहित गोदारा भारत से फरार होकर विदेश में बैठा है. गोदारा लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है. बता दें, कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से रोहित गोदारा चर्चा में है.

 

रोहित गोदारा पर कई एजेंसियों ने शिकंजा कसा है. गोदारा के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा चुका है. गोदारा के नाम से रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसमें कहा गया था कि गोगामेड़ी की तरह उनका भी हश्र हो सकता है. 

Trending news