Biopic: क्या बनेगी अब मोहम्मद सिराज की बायोपिक, साउथ का यह स्टार करना चाहता है उनकी कहानी
Advertisement
trendingNow11909080

Biopic: क्या बनेगी अब मोहम्मद सिराज की बायोपिक, साउथ का यह स्टार करना चाहता है उनकी कहानी

Indian Cricketer: आईसीसी क्रिकेट रैंकिंग (ICC Cricket Ranking) में इस समय वन डे (One Day) बॉलर्स की सूची में नंबर 1 गेंदबाज मोहम्मद सिराज की क्या बायोपिक बनेगीॽ उनकी कहानी युवाओं को प्रेरणा देने वाली है. इस बीच साउथ के दिग्गज एक्टर ने उनकी बायोपिक में काम करने की इच्छा जाहिर की है...

 

Biopic: क्या बनेगी अब मोहम्मद सिराज की बायोपिक, साउथ का यह स्टार करना चाहता है उनकी कहानी

World Cup Cricket 2023: ‘मास महाराजा’ के नाम से मशहूर तेलुगु अभिनेता रवि तेजा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageshwar Rao) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इन दिनों वर्ल्ड कप क्रिकेट चल रहा है और रवि तेजा ने हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार-स्टार स्पोर्ट्स तेलुगु पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. इस दौरान अभिनेता ने कहा कि वह भविष्य में स्पोर्ट्स ड्रामा (Sports Drama) करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर मौका मिलता है तो वह किसी क्रिकेटर की बायोपिक (Cricketer Biopic) करना चाहेंगे. यह बायोपिक किसकी हो सकती हैॽ इस सवाल के जवाब पर रवि तेजा के जवाब ने सबको चौंका दिया.

कोहली की तारीफ
तेजा ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगर मौका मिलेगा तो वह हैदराबाद (Hyderabad) के ही रहने वाले टीम इंडिया (Team India) के प्रमुख गेंदबाज मोहम्मद सिराज की बायोपिक करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे सिराज और उनका गेंदबाजी एक्शन (Bowling Action) बहुत पसंद है. उन्होंने टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की भी जमकर तारीफ की. रवि तेजा अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म (Pan India Film) टाइगर नागेश्वर राव के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) भी हैं. फिल्म का निर्देशन वामसी कृष्णा नायडू और वामसी कृष्णा अकेला ने किया है. यह अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित एक पीरियड एक्शन थ्रिलर है.

सिराज की कहानी
कोई यह सोचता है कि आखिर मोहम्मद सिराज की लाइफ में ऐसा क्या है, जो उनकी जिंदगी पर रवि तेजा फिल्म करना चाहते हैं. सिराज का जन्म 13 मार्च 1994 को हैदराबाद, तेलंगाना (Telangana) में हुआ था. उनके पिता मोहम्मद गौस एक ऑटो रिक्शा चालक (Auto Rickshaw Driver) थे और उनकी मां शबाना बेगम एक गृहिणी हैं. उनका एक बड़ा भाई मोहम्मद इस्माइल एक इंजीनियर है. मोहम्मद सिराज का जन्म और पालन-पोषण एक साधारण मुस्लिम परिवार (Muslim Family) में हुआ. निश्चित ही उनका सफर बहुत सारे युवाओं के लिए प्रेरणादायी साबित हो सकता है. मोहम्मद सिराज हाल के वर्षों में भारत के महत्वपूर्ण गेंदबाज बनकर उभरे हैं. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेलने वाले मोहम्मद सिराज 6 वनडे मैचों में कुल मिलाकर 11 विकेट लिए हैं. पिछले महीने एशिया कप (Asia Cup) में उनकी आतिशी गेंदबाजी के चलते श्रीलंका (Sri Lanka) को भारत ने 50 रन पर ऑलआउट कर दिया था. सिराज ने इस मैच में 21 रन देकर छह विकेट लिए थे.

 

Trending news