इस एक्ट्रेस पर लगे थे चोरी के इल्जाम, 5 साल टिकी शादी और करियर भी हुआ बर्बाद!
Advertisement
trendingNow11584290

इस एक्ट्रेस पर लगे थे चोरी के इल्जाम, 5 साल टिकी शादी और करियर भी हुआ बर्बाद!

Minissha Lamba Career: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिनिषा जब छोटी थीं तब वे पत्रकार बनना चाहती थीं लेकिन बड़ी हुईं तो किस्मत उन्हें ग्लैमर की दुनिया में ले आई. एक्ट्रेस बनने से पहले मिनिषा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. 

इस एक्ट्रेस पर लगे थे चोरी के इल्जाम, 5 साल टिकी शादी और करियर भी हुआ बर्बाद!

Minissha Lamba Life facts: बात आज बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की जिन्होंने 2000 के दौर में कई फिल्मों में काम किया था. फैन्स उनकी खूबसूरती के दीवाने थी लेकिन वो आज फिल्म इंडस्ट्री की एक गुमनाम एक्ट्रेस बनकर रह गईं हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) की जिन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड  में डेब्यू किया था. कैसा था मिनिषा का फिल्मी सफर ? और आज एक्ट्रेस कहां हैं ? यही हम आपको बताने वाले हैं. 

पत्रकार बनना चाहती थीं मिनिषा, बन गईं एक्ट्रेस 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिनिषा जब छोटी थीं तब वे पत्रकार बनना चाहती थीं लेकिन बड़ी हुईं तो किस्मत उन्हें ग्लैमर की दुनिया में ले आई. एक्ट्रेस बनने से पहले मिनिषा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. मिनिषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं और उन्हें फिल्मों में रोल पाने के लिए काफी मेहनत करना पड़ी थी. बता दें कि मिनिषा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. एक्ट्रेस ने कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, एलजी और सनसिल्क जैसे ब्रांड के लिए एड किया था. यहीं फिल्ममेकर शूजित सरकार की नजर मिनिषा पर पड़ी और उन्हें फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया था. 

चोरी का लग चुका है आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्ट्रगल के दिनों में मिनिषा एक पीजी में रहा करती थीं. यहां एक दिन पांच हजार रुपए चोरी हो गए थे और इसका इल्जाम मिनिषा पर ही लगा था. मिनिषा बेकसूर थीं और बाद में वो पैसे पीजी में ही मिल गए थे. हालांकि, इस घटना से आहत एक्ट्रेस ने वो पीजी छोड़ दिया था. बात यदि पर्सनल लाइफ की करें तो मिनिषा ने साल 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम से शादी की थी लेकिन पांच साल बाद 2020 में ही दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. मिनिषा इन दिनों दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आकाश मलिक को डेट कर रहीं हैं. बताते चलें कि मिनिषा की चर्चित फिल्मों में ‘भेजा फ्राय’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘वेल डन अब्बा’, ‘किडनैप’ और ‘जिला गाजियाबाद’ आदि शामिल हैं.

Trending news