जब जया ने Rekha को घर बुलाकर थी समझाइश; बिग बी से नजदीकियों पर कही थी ये बात!
Advertisement
trendingNow11893478

जब जया ने Rekha को घर बुलाकर थी समझाइश; बिग बी से नजदीकियों पर कही थी ये बात!

Amitabh Bachchan Affair: खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन और रेखा की नज़दीकियों के किस्से ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जा रहे थे बल्कि एक्टर के घर तक भी ये बात पहुंच चुकी थी. 

जब जया ने Rekha को घर बुलाकर थी समझाइश; बिग बी से नजदीकियों पर कही थी ये बात!

Amitabh Bachchan Rekha Affair: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का अफेयर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था. दोनों की नज़दीकियों के किस्से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आम थे, अमिताभ पहले से ही शादीशुदा थे बावजूद इसके ऐसा बताते हैं कि वे रेखा को दिल दे बैठे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय तो ऐसा भी था जब रेखा शाम का अपना पूरा समय अमिताभ बच्चन के साथ बिताना पसंद करती थीं और इस वजह से अक्सर शाम को होने वाली शूटिंग में वो जाना पसंद नहीं करती थीं. 

fallback

जया बच्चन के कानों तक भी पहुंची थी बात 

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन और रेखा की नज़दीकियों के किस्से ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जा रहे थे बल्कि एक्टर के घर तक भी ये बात पहुंच चुकी थी. आज हम आपको बताएंगे कि जब जया बच्चन (Jaya Bachchan)को रेखा और अमिताभ की नज़दीकियों का पता चला तो उन्होंने क्या कदम उठाया था? 

fallback

रेखा को घर पर बुलवाया और... 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार जब अमिताभ बच्चन अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गए हुए थे तब जया ने रेखा को बुलावा भेजा. जया बच्चन ने रेखा को खाने पर इनवाइट किया था. कहते हैं जैसे ही ये इन्विटेशन रेखा को मिला तो वे सकपका गईं लेकिन हिम्मत करके वे जया से मिलने उनके घर गईं. बताते हैं कि यहां जया बच्चन ने रेखा की खूब आवभगत की, ऐसा लगा ही नहीं कि मामला थोड़ा भी गंभीर है. दोनों ने साथ में खाना भी खाया. हालांकि, जब जाने की बारी आई तब जया बच्चन ने ऐसा कुछ किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. असल में रेखा के जाते वक्त जया बच्चन ने उनसे कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए वे अमिताभ  का साथ नहीं छोड़ने वालीं हैं. रेखा समझ चुकी थीं कि अब उनके अमिताभ की लाइफ से चले जाने का टाइम हो चुका है.

Trending news